पुलिस ने 20 हजार के इनामी गोकश को मुठभेड़ में किया गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर, बुढाना: मुजफ्फरनगर में देर रात लॉक डाउन के चलते पुलिस और गोकशों के बीच मुठभेड़,मुठभेड़ में 20 हजार के इनामी बदमाश के पैर में गोली लगने से हुआ घायल ओर एक सिपाई भी हुआ घायल जिन्हें उपचार के लिए सीएचसी भेज गया है वही पुलिस ने घायल बदमाश के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर 2 जिंदा व 2 खोखे कारतूस व गोकश के उपकरण बरामद किए ओर एक गोवंश को जिंदा छुड़ाया ओर दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर हुए फरार।

आपको बता दें कि मामला कोतवाली बुढाना का जहां पुलिस को सूचना मिली कि कुछ गोकश विज्ञाना के जंगलों में गोकशी करने वाले हैं जिमसें इंस्पेक्टर कुशलपाल सिंह ने पुलिस टीम को साथ लेकर विज्ञाना के जंगलों में बदमाशों की घेरा बन्दी करते हुए बदमाशों को सरेंडर करने के लिए कहा। जिसमे बदमाशो ने पुलिस टीम पर फ़ायरिंग कर दी ओर एक सिपाई कुलवंत के हाथ मे गोली लग गई जो गंभीर रूप से घायल हो गया।

वहीं पुलिस ने भी आत्मरक्षा करते हुए बदमाशो पर फायर किए जिमसें एक बदमाश सादिक निवासी हरसोली थाना शाहपुर के पैर में गोली लगने से हुआ घायल ओर दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए जिनकी तलाश जारी है वही पकड़ा गया बदमाश सादिक शातिर किस्म का अपराधी है जिस पर 20 हजार का इनामी हैं और विभिन्न थाने क्षेत्रो में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं और कुछ दिनों पहले रसूलपुर दभेड़ी में गोकशी हुई थी उसमें यह वांछित चला आ रहा था।

पुलिस ने सादिक के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर ओर दो जिंदा व दो खोखे कारतूस ओर गोकशी के उपकरण बरामद किए और एक जिंदा गोवंश छुड़ाया ओर घायल बदमाश सादिक ओर सिपाई कुलवंत को सीएचसी में भर्ती कराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here