पोलिंग बूथ के अंदर वोटरों भिड़े से बीजेपी नेता बाबूल सुप्रियो, लोगों ने मंत्री के कार के शीशे तोड़े, हंगामे का वीडियो आया सामने

226

लोकसभा 2019 के चौथे चरण में आज देश के 72 सीटों पर वोट डाले जा रहे है। सुबह से ही अब हर जगह छिटपुट घटनाओं को छोड़ दे तो अब तक शांतिपूर्ण तरीके से मतदान हो रहा है। लेकिन पश्चिम बंगाल के आसनसोल में भाड़ी हिंसा हुई है।

आसनसोल में टीएमसी और बीजेपी समर्थक आमने-सामने आ गए थे, जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। यहां पोलिंग बूथ के अंदर बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो भी कुछ लोगों से भिड़ते हुए नज़र आए। यहां भीड़ ने बाबूल सुप्रियो की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए।

दरअसल, कुछ पोलिंग बूथ पर केंद्रीय फोर्स तैनात नहीं थी जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया। आसनसोल में बीजेपी कार्यकर्ता केंद्रीय फोर्स की तैनाती की मांग कर रहे थे, इस बीच उन्होंने मतदान को भी रोक दिया। इसी दैरान टीएमसी समर्थक वहां पर आए और दोनों पक्षों के बीच भिड़ंत हो गई, तभी पुलिस ने दोनों पर लाठीचार्ज किया।

बंगाल के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी अब चुनाव आयोग में शिकायत करेगी। बीजेपी बंगाल में कानून व्यवस्था, निष्पक्ष चुनाव के मुद्दे पर चुनाव आयोग जा रही है।

आसनसोल में गायक से नेता बने केंद्रीय मंत्री, व भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो का मुकाबला पुराने जमाने की अभिनेत्री तृणमूल कांग्रेस की प्रत्याशी मुनमुन सेन से है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here