प्रधान की कारगुजारी से परेशान गांव पालड़ी के दर्जनों ग्रामीण जिला मुख्यालय पहुंचे और जिलाधिकारी से मामले की शिकायत की

510

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव पलड़ी निवासी दर्जनों ग्रामीण मुजफ्फरनगर जिला मुख्यालय पहुंचे और जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे से ग्राम प्रधान की शिकायत की, जिसमें ग्रामीणों ने बताया कि ग्राम पलड़ी ब्लॉक शाहपुर में मेन रोड पर सड़क व नाले का निर्माण काफी दिनों से नहीं हुआ है,जिसके कारण घरों और सड़को में बेहिसाब पानी भरा हुआ है, और बरसात के कारण तो इस नाले का और भी ज्यादा बुरा हाल हो जाता है, जिसको लेकर ग्रामीणों में काफी रोष व्याप्त है।

ग्रामीणों ने बताया की इस गंदे पानी की वजह से बच्चे भी परेशान है, और कोरोना महामारी की वजह से ग्रामीणों में देहशत भी है, क्योंकि गंदा पानी पूरी गली में भरा रहता है, लेकिन ग्राम प्रधान सीबा अंसारी पत्नी शहनवाज अंसारी इस मामले में कोई काम नहीं कर रही है, वही ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान पर गंभीर आरोप भी लगाए,उन्होंने कहा कि ग्राम प्रधान मौहल्ले वालो को कहती है, कि में वोट खरीदकर प्रधान बनी हु, और ये भी कहती है कि तुमने मुझे वोट नही दी है, तो में आपका काम क्यों करूं।

ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से निवेदन करते हुए कहा कि इस कार्य को जनहित में जल्द से जल्द करवाने की कृपा करें। जिससे ग्रामीणों को इस नर्क से निजात मिल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here