प्रियंका गांधी के काफिले में एक गाड़ी ने महिला सिपाही को कुचला,प्रियंका हुई परेशान

92

उत्तर प्रदेश: महोबा में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के काफिले गुजरने के दौरान काफिले की एक गाड़ी ने एक महिला कॉन्स्टेबल को कुचल दिया है. इस हादसे में महिला सिपाही के पांव में चोट आई है वहीँ घायल महिला सिपाही को फौरन नजदीक के एक अस्पताल में ले जाया गया है जहां उनकी हालत अब बेहतर बताई जा रही है.

घायल महिला सिपाही की नाम खुशी है और प्रियंका गांधी ने दुर्घटना में घायल महिला कॉन्स्टेबल का संज्ञान लेकर, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष को जिला अस्पताल भेजकर उनके स्वास्थ्य के बारे में और जानकारी मांगी है.

पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) जटाशंकर राय ने बताया कि बुधवार शाम कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के रोडशो की गाड़ियों भारी भीड़ का काफिला जैसे ही परमानंद चौक के पास पहुंचा, सुरक्षा में तैनात उनकी गाड़ी के साथ चल रही एलआईयू में कार्यरत महिला सिपाही खुशी के पैर पर अचानक प्रियंका गांधी के काफिले की गाड़ी का अगला पहिया चढ़ गया, जिससे वो घायल हो गईं.’

राय ने बताया कि घायल महिला सिपाही को इलाज के लिए जिले की सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ अब महिला सिपाही का स्वास्थ्य बेहतर बताया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here