प्लास्टिक एसोसिएशन का नगर निगम पर गुस्सा

77

उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर से खबर आज प्लास्टिक एसोसिएशन ने निगम के खिलाफ विरोध जताया ,सरकार ने हाल ही में प्लास्टिक पर बैन कर दिया है इसी विषय पर सहारनपुर प्लास्टिक एसोसिएशन ने निगम की छापेमारी करते हुए खेद जताया है। प्लास्टिक एसोसिएशन का मानना है कि कैरी बैग केवल बंद कर दिए गए हैं पैकिंग मटेरियल को बंद न किया जाए ,यदि पैकिंग मटेरियल को बंद कर दिया गया तो मार्केट में सामान बेचना और खरीदना मुश्किल हो जाएगा।

प्लास्टिक एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने सरकार से गुहार लगाई है कि हमें कैरी बैग बंद करने के लिए कहा गया तो बंद कर दिए लेकिन हमें पैकिंग मटेरियल बंद करने के लिए मजबूर न किया जाए। यदि हमें मजबूर किया जाएगा तो हम धरने पर बैठ जाएंगे,क्योंकि नगर निगम की टीम जांच के तहत दुकानों पर छापेमारी कर सभी पैकिंग व्यवस्था को भी बिगाड़ रही है। और हमारा उत्पीड़न किया जा रहा है, नमक का पैकेट चाय का पैकेट बिस्किट आदि हर एक चीजों को बिना पैकिंग के कैसे प्रस्तुत किया जाए। इस पर सरकार को गंभीरता से सोचना चाहिए।
प्लास्टिक एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने बताया कि प्लास्टिक पर बैन तो हर जगह किया जा रहा है लेकिन पैकिंग मटेरियल को बंद करना एकदम से उचित नहीं है,पूरी पैकिंग व्यवस्था को मैन्युफैक्चर से ही बदलना पड़ेगा। इस पर सरकार को अहम फैसला लेना पड़ेगा,नगर निगम के जांच अधिकारी हमें परेशान कर रहे हैं जो कि गलत है। एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने साथ ही यह भी बताया कि प्लास्टिक के कैरी बैग को बंद करने में हम सरकार के साथ हैं लेकिन पैकिंग मटेरियल को अभी जल्दबाजी में बंद न किया जाए।

Contact for Ad…9358167005

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here