फतेहपुर : नहर पटरी में प्रेमी युगल के शव, जहर खाकर आत्महत्या की आशंका

फतेहपुर। जिले में मंगलवार को जंगल में नहर पटरी के किनारे एक प्रेमी युगल के शव बरामद हुए है। पुलिस दोनों शवों की शिनाख्त कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताते हैं कि युवती सोमवार से गायब थी, जिसकी परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन वह नहीं मिली। प्रेमी युगल एक ही बिरादरी और रिश्तेदार बताये जा रहे हैं। पुलिस लोगों से पूछताछ कर घटना की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक युवक ललौली कस्बा निवासी चैतू (26) और थरियांव थाना के लतीफपुर गांव निवासी प्रेमिका अंकला (21) पुत्री रामआसरे पाल आपस में रिश्तोदार हैं। युवती युवक की मौसी बताई जा रही है। इस घटना की जानकारी पर गांव व आसपास इलाके में सनसनी फैल गई और ग्रामीणों की भीड़ मौके पर पहुंच गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

मृतका के भाई सूरजभान ने बताया कि मेरी बहन युवक की रिश्ते में मौसी लगती थी और उम्र में उससे छोटी थी। जबकि मृतक चैतू शादीशुदा होने के बाद भी मेरी बहन से प्यार करता था। मेरी बहन कल घर से कहीं निकली थी। जब काफी देर तक वह घर नहीं पहुंची तो काफी खोजबीन के बाद भी जब कोई जानकारी नहीं मिली तो घर आ गया। जिसका शव आज बेंती गांव के एक खेत में मिला है। वही चैतू का शव धान के खेत में मिला है। जिसकी ससुराल मकनपुर में है। उसके दो बच्चे हैं और यह जिले के ललौली थाना के सातआना मोहल्ला का रहने वाले है।

क्षेत्राधिकारी थरियांव अनिल कुमार सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के बेंती गांव में प्रेमी युगल के शव मिले हैं। पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर घटना जांच पड़ताल में जुट गई है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here