फतेहपुर: रात भर हुई तेज बारिश से गिरे मकान, हुई 4 की मौत

फतेहपुर। जिले में बीती रात से हो रही जोरदार बारिश से अलग-अलग थाना क्षेत्रों में शुक्रवार को घर गिरने से मलबे में दबकर एक युवक, बच्ची व दो महिलाओं सहित चार की मौत हो गई। वही आधा दर्जन लोग घायल हो गए। जिन्हें परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के गौसपुर गांव में टीन शेड के नीचे सो रही 45 वर्षीय महिला राधिका देवी के ऊपर पड़ोसी के मकान की कच्ची दीवार गिरने से मौत हो गई। वही खागा थाना क्षेत्र के सिठियानी गांव में घर के अंदर सो रही दादी व नातिन के ऊपर घर की छत गिरने से दादी चंदकली (60) व नातिन सहनाई (05) की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। बिन्दकी कोतवाली क्षेत्र के मेऊना गांव में एक 45 वर्षीय की दबकर मौत हो गयी है। सभी के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम को भेज दिया।

साथ ही जिले के थरियांव थाना क्षेत्र के करनपुर व मलवां थाना क्षेत्र के दमिना खेड़ा गांव में घर गिरी से मलबे में दबकर केतकी देवी (28), प्रदीप (10), नीरज (20) रामाश्रय (35) व उदय (17) घायल हो गए। जिनको परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वही, घर गिरी की सूचना पर जिला प्रशासन के निर्देश पर क्षेत्रीय लेखपाल नुकसान का मौके पर जायजा ले रहे है।

जिलाधिकारी अपूर्वा दुबे ने बताया कि दैवीय आपदा में सभी मृतकों व घायलों की राजस्व कर्मियों से मुआया कराया जा रहा है। जिसकी रिपोर्ट शासन को भेजी जायेगी और शीघ्र ही राहत सामाग्री उपलब्ध कराई जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here