फतेहपुर: लूट का खुलासा करने पर किशनपुर थाना पुलिस का पुलिस ने किया सम्मान

फतेहपुर। जिले में गुरुवार को उ.प्र. उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल जिलाध्यक्ष शिवचन्द्र शुक्ल के नेतृत्व में किशनपुर थाना पुलिस का सम्मान किया गया। पुलिस ने मात्र 12 घण्टे में ही व्यापारी से दो लाख रुपये की लूट का खुलासा करने से खुश व्यापार मण्डल थानाध्यक्ष आशुतोष सिंह को माला पहनाकर व स्मृति चिन्ह भेंटकर उनका स्वागत एवं अभिन्ननदन किया। इसके बाद समस्त स्टॉप का भी माला पहनाकर स्वागत एवं अभिन्ननदन किया गया।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष शिवचन्द्र शुक्ल ने कहा कि किशनपुर पुलिस ने पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह के कुशल निर्देशन में क्षेत्राधिकारी के सानिध्य व किशनपुर थानाध्यक्ष के नेतृत्व मे इतना अच्छा कार्य करते हुए व्यापारी के साथ हुई लूटपाट की घटना का खुलासा मात्र 12 घण्टे के ही अंदर कर दिया गया है। रुपया बरामदी के साथ साथ सभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी भी कर लिया। यह हम सब व्यापारियों के लिए बहुत ही खुशी की बात है। पुलिस द्वारा लूट की घटना का सफलता खुलासा चलते आज थाना किशनपुर आकर थानाध्यक्ष आशुतोष सिंह सहित समस्त पुलिस कर्मियों का व्यापार मण्डल द्वारा स्वागत अभिन्ननदन किया गया है। सभी पुलिस स्टाप का मनोबल बढ़ाने का कार्य किया है। क्योंकि व्यापार मंडल की अपनी परम्परा रही है कि गलत कार्यों का विरोध करना एवं अच्छे कार्यों में प्रशासन का सहयोग करना, उनका सम्मान करना, उनका हौसला बढ़ाना जरूरी है।

उन्होंने कहा कि व्यापार मण्डल ने आज किशनपुर थाना पुलिस का सम्मान किया है। इसके बाद क्षेत्राधिकारी गयादत्त मिश्र व पुलिस अधीक्षक को भी सम्मानित करने का कार्य व्यापार मंडल द्वारा किया जाएगा।

इस मौके पर प्रमुख रूप से खागा व्यापार मण्डल के अध्यक्ष अमिताभ शुक्ल, संरक्षक अब्दुल हफीज हाफिज , उपाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह, उपाध्यक्ष अनुपम शुक्ल सहित अन्य व्यापारी मौजूद रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here