फ्री मेडिकल कैंप का आयोजन, जिलाधिकारी राजीव कुमार शर्मा रहे मुख्य अतिथि, फीता काटकर किया शुभारंभ

139
फीता काटकर शुभारंभ करते हुए

रोशनी वेलफेयर सोसायटी द्वारा लदद्ववाला में एक मेडिकल कैंप का आयोजन गया। जिसमें जनपद के जिलाधिकारी राजीव कुमार शर्मा ने फीता काटकर शुभारंभ किया और मुख्य अतिथि के रूप में भी मौजूद रहे। साथ ही उन्होंने कहा कि समाज में इस तरह के कैंप लगते रहने चाहिए। जिससे लोगों को ज्यादा से ज्यादा लाभ मिलता रहे। साथ ही उन्होंने कैंप चला रहे लोगों से यह भी कहा कि वायरल फ्लू फैलने से पहले ही सभी को होम्योपैथिक वाली दवाई भी पिलाई जाए।

वहीं बता दें। जिलाधिकारी राजीव कुमार शर्मा कैंप समापन के बाद जब वहां से जाने लगे तो वहां पर उनके ऑटोग्राफ के लिए एक विकलांग ने सामने आकर इच्छा जताई। तभी जिलाधिकारी राजीव कुमार शर्मा ने दरियादिली दिखाई और ऑटोग्राफ देते हुए विकलांग के हालचाल भी जाने।

विकलांग की कॉपी में ऑटोग्राफ देते हुए जिलाधिकारी

साथ ही जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश्वर द त्यागी, सीनियर एडवोकेट एम.के. राठौर, जुनैद रऊफ, डॉ सम्राट आदि मौजूद रहे और सभी ने अपने अपने विचार रखते हुए इस तरह के कैंप लगाकर होने वाले फायदों पर रोशनी डाली।

सोसायटी के अध्यक्ष डॉ सम्राट ने बताया कि कैंप में करीब 10 डॉक्टरों ने परामर्श किया और लगभग 1000 रोगियों के इलाज के लिए निशुल्क दवाइयां वितरित की गई।

कैंप में मरीजों को देखते हुए डॉक्टर
कैंप में जुटी हुई मरीजों की भीड़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here