बहुत मायने रखता है मजबूत वापसी करना : धोनी

शारजाह। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने यहां गुरुवार को आईपीएल मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) काे हराने के बाद कहा कि यह बहुत मायने रखता है, क्योंकि पिछली बार हमने कहा था कि हम मजबूती वापसी करना चाहते हैं।
धोनी ने मैच के बाद कहा, “ हम इसके लिए जाने जाते हैं और बहुत कुछ दांव पर लगा था। आप हमेशा मैच नहीं जीतेंगे और पिछले सीजन काफी कुछ हमारे पक्ष में नहीं गया था। यह महत्वपूर्ण है कि बहाने न बनाएं और हमने इन चीजों से सबक लेकर इस साल हमने अच्छा किया है। खिलाड़ियों ने गति को बनाए रखने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया और उन्होंने खेल के सभी विभागों को संतुलन में रखने की जिम्मेदारी ली है, इसलिए खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ को श्रेय जाता है। विकेट पर उछाल अलग था, गेंद घुटने की ऊंचाई के बजाय छाती की ऊंचाई पर आ रही थी और एक बार जब बल्लेबाजों ने यह समझ लिया कि उन्हें सीधा शॉट ही लगाना है तो वे सफल हुए। ”
सीएसके के कप्तान ने कहा, “ गेंदबाजों ने गेंद को आगे स्विंग करने की कोशिश की और जब उन्होंने इसे बहुत आगे डाला तो उन्हें सीधे शॉट लगे, लेकिन बाद में वे बहुत अच्छी तरह से एडजस्ट (समायोजित) हो गए। मैंने गेंदबाजों से कहा था कि उन्हें आज के खेल में परिस्थितियों का फायदा उठाने की जरूरत है। अगर शुरुआत में सामान्य गेंद रुक कर आई तो बाद में अच्छे से बल्ले पर आने लगी। प्रशंसकों के बारे में कहने की जरूरत नहीं है, जिन्होंने हर समय हमारा समर्थन किया है और मुझे खुशी है कि हमने उनका भरोसा टूटने नहीं दिया है। ”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here