बिहार में भारी बारिश और बाढ़ ने मचाई तबाही, अबतक 17 लोगों की मौत!

61

खास बातें

  • भारी बारिश के बाद दीवारें गिर गईं, जिसमें लोग दब गए, दहशत में लोग
  • शहर में कई जगहों पर पुरानी इमारते हैं, जो कि जर्जर अवस्था में हैं
  • मौसम विभाग ने भागलपुर जिले को भी रेड जोन घोषित कर रखा है

बिहार में भारी बारिश ने तबाही मचा रखी है। पटना समेत कई जिलों में बाढ़ जैसे हालात हैं। बारिश और बाढ़ से राज्य में अबतक 17 लोगों की मौत हो चुकी है। भागलपुर में भारी बारिश के बाद दीवार गिरने की तीन अलग-अलग घटनाओं में छह लोगों की मौत हो गई। वहीं दूसरी ओर पटना के खगौल में एक ऑटो पर पुराना पेड़ गिरने से चार लोगों की मौत हो गई। 

मालूम हो कि पूरे बिहार में पिछले दो दिन से लगातार बारिश हो रही है और भारतीय मौसम विभाग ने पटना और भागलपुर समेत 15 जिलों में रेड अलर्ट जारी कर रखा है। 

भागलपुर शहर के हनुमान घाट, मायागंज और महाराज घाट में ये घटनाएं हुईं। भारी बारिश के बाद दीवारें गिर गईं, जिसमें लोग दब गए और उनकी मौत हो गई। वहीं, पटना के खगौल में भारी बारिश के बाद सवारियों से भरे ऑटो पर एक पुराना और विशाल पेड़ गिर गया। पेड़ के नीचे ऑटो में लोग दबे रह गए। इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई। 

पटना में ऑटो पर गिरा पेड़, एक बच्ची समेत चार की मौत

पटना के खगौल थाना क्षेत्र में दानापुर रेलवे स्टेशन के पूर्वी गेट के पास भारी बारिश के बीच सड़क के किनारे एक पेड़ ऑटो रिक्शा पर अचानक गिर गया, जिसके चलते ऑटो रिक्शा पर सवार डेढ़ साल की एक बच्ची और तीन महिलाओं की मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here