बिहार: 7 साल की बच्ची के साथ मंदिर में किया रेप

नई दिल्ली। बिहार आजकल क्राइम स्पॉट बन गया है, आए दिन बिहार में रेप, हत्या जैसे मामले आम होते जा रहे है। लेकिन सबसे बड़ी चिंताजनक बात है कि पुलिस इन वारदातों को रोक पाने में बुरी तरह से विफल हो रही है।

इस बार राजधानी पटना में ही रेप का मामला सामने आया है। यहां के राजीव नगर के इलाके में 12 साल की नाबालिग के साथ एक 35 साल के शख्स ने रेप जैसे अपराध को अंजाम दिया है।

हालांकि इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन पीड़िता के परिवार पर लगातार दबाव बनाया जा रहा है कि वे केस वापस ले ले। वही पीड़िता के पिता ने मांग की है कि आरोपी को कम से उम्रकैद की सजा दी जाए।

न्यूज 18 की खबर की माने तो ऐसी ही एक और शर्मसार करने वाली ख़बर पटना से 106 किलोमीटर दूर भोजपुर ज़िले से आई है। जहां 7 साल की बच्ची को टॉफ़ी का लालच देकर मंदिर में बुलाया और रेप किया।

बताया जा रहा है की रेप 65 साल के एक बुजुर्ग आदमी ने किया है सिर्फ इतना ही नहीं इस पुरे मामले को एक युवक ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

पुलिस ने इस मामले में फौरन कार्रवाई करते हुए आरोपी रंगबाज यादव और वीडियो बनाने वाले शख्स हिरामन यादव को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस आरा सदर अस्पताल में बच्ची का मेडिकल कराकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here