बीजेपी के इस बड़े नेता ने राहुल गांधी को दी मां की गाली

80

नई दिल्ली। जयाप्रदा के उपर आज़म खान के विवादित के बयान के बाद बीजेपी के नेताओं ने भी साबित कर दिया है कि बदजुबानी में वे भी कम नहीं है।

दरअसल, हिमाचल प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती (Satpal Singh Satti) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने कांग्रेस और गांधी परिवार पर हमला करते सारी मर्यादाएं लांघ दी।

वीडियो रविवार का है जब सोलन में पार्टी के उम्मीदवार के लिए प्रचार करते वक़्त उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा कि, भैया तेरी मां की ज़मानत हुई है, तेरी ज़मानत हूई है, तेरे जीजे की ज़मानत हुई है। पूरा टब्बर ही ज़मानती है, भाई तू कौन होता है जज की तरह चोर बोलने वाला।

इसके बाद उन्होंने सोशल मीडियो पर कथित तौर पर किसी शख़्स की टिप्पणी को पढ़ा जिसमें राहुल गांधी के लिए मां की गाली का इस्तेमाल किया गया है।  

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, नेताओं के बीच बदजुबानी भी बढ़ गई है। रामपुर से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आजम खान ने जया प्रदा को लेकर शर्मनाक टिप्पणी की थी। उन्होंने अपने बयान पर स्पष्टिकरण देते हुए कहा कि उन्होंने फिल्म अभिनेत्री और बीजेपी उम्मीदवार जयाप्रदा के खिलाफ किसी तरह की आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here