बुलंदशहर: DM के आदेश के बाद बीजेपी उम्मीदवार ने बूथ के अंदर घुस कर किया प्रचार – वीडियो हुआ वायरल

112

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान जारी है। यूपी के बुलंदशहर में भी आज वोट डाले जा रहे हैं। यहां से बीजेपी प्रत्याशी का एक विडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह विडियो मदतान के दौरान बूथ का है। जहां भोला सिंह को अंदर जाने से रोका गया। उन्होंने सुरक्षा में तैनात जवान की बात किसी से फोन पर कराई जिसके बाद उन्हें बूथ के अंदर जाने दिया गया। अंदर जाकर वे वोटरों के पैर छूते नजर आ रहे हैं।

कहा जा रहा है कि बुलंदशहर से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी भोला सिंह यहां मतदान शुरू होने के लगभग एक घंटे बाद ही एक बूथ पर पहुंचे। यह बूथ शर्मा इंटर कॉलेज के बताया जा रहा है। यहां पहुंचे भोला सिंह बूथ के अंदर जाने लगे तो वहां तैनात जवान ने उन्हें गेट पर ही रोक लिया। बीजेपी प्रत्याशी ने किसी को मोबाइल लगाया और जवान को थमा दिया।

विडियो में दिख रहा है कि सुरक्षा में तैनात जवान कह रहा है कि वह ऐसे किसी को अंदर नहीं जाने दे सकता। लेकिन फोन पर बात करने वाले ने उसे कुछ कहा। जिसके बाद जवान खामोश हो गया और उसने भोला सिंह को मोबाइल थमाकर अंदर जाने को कह दिया। बीजेपी प्रत्याशी के गले में भगवा रंग का गमछा पड़ा था और उसमें उनकी पार्टी का चुनाव चिन्ह कमल भी बना था।

अंदर पहुंचकर बीजेपी प्रत्याशी वोटिंग करने आए लोगों के पांव छूते नजर आए। इस दौरान उनका किसी ने विडियो बनाकर वायरल कर दिया। विवाद उठने पर वह बूथ से बाहर आ गए। जवान से लोगों से सवाल किया कि उसने बीजेपी प्रत्याशी को अंदर क्यों जाने दिया तो इस पर उसने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी ने डीएम से उसकी बात कराई थी और डीएम ने ही कहा था कि उन्हें अंदर जाने दिया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here