बुढ़ाना की “वेलकम स्वीट” का लोगो के दिलो में वेलकम,

64

त्यौहार हो या आम दिन मिठाई की गुणवत्ता में कमी नही


मुज़फ्फरनगर: त्योहारो का सीजन चल रहा है। जीवन में मिठास लाने के लिए शायद मुँह मीठा होना जरूरी होता है। ओर जब त्योहार हो दीपावली का तो मिठाइयां ही मिठाइयों की कल्पना होती है। होते है ऐसी प्रसिद्ध मिठाई से रूबरू जो देश भर में मशहूर है। और लोग इसके दीवाने हैं। जनपद मुज़फ्फरनगर के कस्बा बुढाना में “वेलकम स्वीट्स” अपनी गुणवत्ता के कारण उचाईयों को छू रही है। लोग वेलकम स्वीट्स के दिवाने हो रहे हैं।

कस्बे का दिल कहे जाने वाले स्थान पीर शाहविलयात के सामने स्थित है। वेलकम स्वीट्स जिसको बॉबी उस्मानी अपने भाइयों के साथ मिलकर चलाते हैं। यहां स्पेशल बालूशाही के अलावा एक से बढ़कर एक मिठाइयों की झलक देखने को मिलेगी। स्वाद के तो आप दीवाने हो जाओगे ओर फिर बालूशाही का नाम आते ही तो बुढाना याद आ ही जाता है।

क्योकि बुढाना की बालूशाही देशभर में मशहूर है। वेलकम स्वीट्स के प्रबंधक बॉबी उस्मानी का कहना है। कि आज उनकी क्वालटी का नाम बिकता है। हमारा एक ही प्रयास है त्योहारो का सीजन हो या फिर आम दिन हम अपने ग्राहकों को क्वालटी दे सके। हमारे यहां बालूशाही ओर सभी मिठाइयां स्पेशल होती है।

और दाम बिल्कुल वाजिब होता है। जिस कारण सभी नागरिकों का आपार सहयोग हमे मिलता आया है। लोग हमारी मिठाइयां खूब पसन्द करते है। जिसके लिए हम सभी का आभार व्यक्त करते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here