बड़ी खबर: जयाप्रदा पर आज़म का विवादित बयान, बोले- मैं समझ गया इनके Underwear का रंग खाकी है – वीडियो

126

जैसे-जैसे चुनाव अपने अगले फेज़ में दाखिल हो रहा है, वैसे-वैसे राजनीतिक दलों और नेताओं के बोल बिगड़ते जा रहे है। राजनीतिक दल और नेता लगातार एक दुसरे पर व्यक्तिगत टिप्पणी कर रहे हैं।

ताजा मामला है समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और रामपुर से सपा के उम्मीदवार आज़म खान का, जिन्होंने बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा को लेकर बेहद आपत्तिजनक बयान दिया है।

उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए इशारों में कहा कि, “आपने मुझसे 10 साल तक अपना प्रतिनिधित्व करवाया लेकिन मुझमें और आप में क्या फर्क है, रामपुर वालों उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लग गए लेकिन मैं 17 दिन में समझ गया कि इनकी नीचे का जो अंडरवियर है वह खाकी रंग का है”

आज़म खान

आपको बता दें कि आज़म खान और जयाप्रदा के बीच जुबानी जंग लगातार जारी है। इससे पहले जया प्रदा ने आजम खान पर जलील करने का आरोप लगाते हुए कहा था कि उनकी वजह से ही उन्हें रामपुर छोड़कर जाना पड़ा था। 

ये भी पढ़े : मंच पर फूट-फूटकर रोईं जया प्रदा, आंसू पोंछते हुए आजम खान को जमकर कोसा, जाने क्या है पूरा मामला!

उन्होंने कहा था कि, ‘आजम खान साहब मैंने आपको भाई कहा लेकिन आपने मुझे बहन के नाम से बद्दुआ दी और जलील किया। क्या हमारे भाई इस नजर से देखते हैं कि मैं नाचने वाली हूं? इसलिए मैं रामपुर छोड़कर जाना चाहती थी।’ 

आपको मालूम हो कि रामपुर में आजम खान और जया प्रदा के बीच चुनावी मुकाबला है। 

1 COMMENT

  1. Indiaplusnews.com द्वारा बहुत खास खबर विशेषकर चुनाव सामग्री देना सराहनीय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here