भाजपा को वोट देने पर गुस्साए पति ने पत्नी की फावड़े से काटकर की हत्या

260

गाजीपुर में बसपा और भाजपा को वोट देने को लेकर हुए विवाद में एक शख्स ने अपनी पत्नी की फावड़े से काटकर हत्या ही कर डाली. भाजपा को वोट देने से नाराज तरवनिया गांव निवासी युवक रामबचन ने सोमवार सुबह फावड़े से अपनी पत्नी नीलम (25) की हत्या कर दी हालांकि मायके वालों ने दहेज हत्या का मामला दर्ज करवाया है.

ये भी पढें : क्या इस मास्टर प्लान से सच में बना पायेगी कांग्रेस सरकार, आखिर क्यों पहले ही कार्यकर्ताओं में है ख़ुशी की लहर

पुलिस के अनुसार रविवार को दोनों के बीच वोट डालने को लेकर विवाद हुआ था और पति बसपा को वोट डालने को कह रहा था, लेकिन नीलम ने भाजपा को वोट दे दिया और फिर इसी को लेकर सोमवार सुबह विवाद हुआ. जिसके बाद गुस्साए पति रामबचन ने फावड़े से अपनी पत्नी नीलाम की हत्या कर दी फिर हत्या के बाद वह फावड़े के साथ शव के पास ही खड़ा रहा तो भीड़ जुटने के बाद वह वहां से चला गया.

ये भी पढें: Exit Polls कैसे किए जाते हैं और क्यों होते है सही और गलत साबित, क्यों पहले भी हो चुके गलत साबित

उधर हत्या की सूचना मिलते ही मायके वाले भी रामबचन के यहाँ पहुंच गए और उन्होंने दहेज़ हत्या का आरोप लगाकर सड़क जाम करने की कोशिश भी की. लेकिन मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी और कोतवाल के समझाने पर परिजन शांत हुए और इसके बाद मां की तहरीर पर पति, सास और ससुर के खिलाफ दहेज़ और हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया. वहीँ पुलिस ने देर शाम तक आरोपी पति को भी गिरफ्तार कर लिया.

बता दें खानपुर थाना क्षेत्र के सिंगारपुर के गहिरा बस्ती निवासी इशू राम की बेटी नीलम की शादी 19 जून 2014 को रामबचन से हुई थी. शादी के बाद दोनों को एक बेटी नैंसी (3) और एक बेटा एमपी (डेढ़ साल) पैदा हुए. रविवार रात तक दोनों के बीच वोट डालने को लेकर विवाद चलता रहा. सुबह सात बजे के करीब विवाद इतना बढ़ा कि रामबचन ने नीलम की हत्या कर दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here