भाजपा सांसद ने अपनी ही पार्टी के विधायक को जूते से जमकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

496

यूपी के बस्ती ज़िले में भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी और भाजपा से ही मेंहदावल के विधायक राकेश सिंह बघेल के बीच पार्टी की ही एक मीटिंग के दौरान जमकर मारपीट हुई। मारपीट होने के बाद हंगामा इतना बढ़ गया है कि विधायक के करीब 3000 से ज़्यादा समर्थक उस बैठक स्थल को घेर लिया। वहीँ विधायक समर्थकों का कहना है कि वे सांसद त्रिपाठी को वहाँ से बच कर नहीं निकलने देंगे।

भाजपा सांसद और भाजपा विधायक में हुई मारपीट का वीडियो

जबकि बिगड़े हालात पर क़ाबू पाने के लिए करीब सात थानों की पुलिस फाॅर्स बुला ली गई है। यूपी में भाजपा के अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे ने सांसद व विधायक के बीच मारपीट होने पर नाराज़गी जाहिर करते हुए दोनों को तत्काल प्रभाव से लखनऊ तलब किया है वहीँ हालात को बिगड़ता हुआ देख सांसद व विधायक को अलग अलग वज्र वाहनों से लाने को कहा गया है।

सांसद व विधायक के बीच इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब जमकर वायरल हो गया है। आपको बता दें वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि संत कबीर नगर के सांसद शरद त्रिपाठी ने विधायक राकेश सिंह बघेल को अचानक उठकर जमकर पीट दिया। लोकसभा2019 चुनाव से ठीक पहले सरेआम हुई इस मारपीट से भाजपा को काफ़ी फजीहत का सामना करना पड़ सकता है और अनुमान यह भी है कि संसद व विधायक के क्षेत्र में भाजपा को काफी नुकसान हो सकता है।

आपको बता दें कि कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन की अध्यक्षता में यूपी के संत कबीरनगर में एक बैठक चल रही थी। बैठक में स्थानीय सांसद शरद त्रिपाठी, विधायक राकेश सिंह बघेल सहित अन्य विधायक और अधिकारीगण भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here