भू‍माफिया व रामपुर सांसद आजम खान के खिलाफ 3 और FIR दर्ज सहित अब तक हुए कुल 26 मामले

96

रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद और हाल ही में “भू‍माफिया” घोषित किए गए आजम खान की मुश्किलें अब और बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. अब जमीन अतिक्रमण के मामले में उनके खिलाफ तीन और एफआईआर-FIR दर्ज की गई हैं. उल्लेखनीय है कि, अब तक आजम खान पर जमीन अतिक्रमण के कुल 26 मामले दर्ज हो चुके हैं.

आपको बता दें कि, हाल ही में रामपुर के SP अजयपाल शर्मा ने जानकारी दी कि, सपा के सांसद आजम खान के खिलाफ 23 FIR दर्ज की गई हैं और ये सभी मामले जमीन अतिक्रमण के हैं. किसानों द्वारा दर्ज कराई गई इन शिकायतों में कहा गया कि, सपा सांसद आजम के कहने पर पुलिस अधिकारी उन्‍हें प्रताड़‍ित करते थे, और उनकी जमीनों पर अवैध तौर पर कब्जा कर लिया गया.

इसलिए आजम खान को किया “भू‍माफिया” घोषित
इस मामले में, रामपुर जिलाधिकारी का कहना है कि, शासनादेश के अनुसार ऐसे लोगों को भूमाफिया घोषित किया जाता है, जो दबंगई से लोगों की जमीनों पर कब्‍जा कर लेते हैं और आजम खान के खिलाफ 23 मामले दर्ज हुए हैं, जिसके बाद सांसद आजम खान को भी भूमाफिया घोषित कर दिया गया है.

आजम खान ने दी सफाई देते हुए भाजपा पर लगाया आरोप

वहीं आजम खान ने अपने भूमाफिया का तमगा मिलने और अपने खिलाफ दर्ज कराई गई अतिक्रमण की FIR पर कहा कि,’ जब से मैंने भाजपा के खिलाफ चुनाव जीता है, तब से मुझे सजा दी जा रही है और सभी आरोप झूठे हैं और अगर वे चाहते हैं तो जांच कर सकते हैं. मेरे हर तरफ दुश्‍मन ही दुश्‍मन हैं.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here