भैंस चुराकर भाग रहे युवको से ट्रैन की चपेट में आने से 6 भैंसों की दर्दनाक मौत,भैंसों की मौत से परिजनों में मचा कोहराम

मुजफ्फरनगर: दरअसल पूरा मामला शहर कोतवली क्षेत्र के रामपुर तिराहा रेलवे फ्लाईओवर का है जहां एक गरीब किसान शमसाद पुत्र गनी निवासी मदीना कॉलोनी का पुत्र वाजिद अपनी 6 भैंसों को चुगा रहा था। तभी वहां भैंस चुगाते समय 4 अज्ञात युवको ने भैंस चुगा रहे युवक को बंधक बनाकर उनकी समस्त भैंस चुराकर ले जाने लगे। इस दौरान भैंस चुगा रहब युवक के साथ अज्ञात युवको ने मारपीठ भी की। भैंस चुराकर ले जा रहे युवक जैसे ही भैंसों को रेलवे फाटक पार कराने लगे तभी सामने से अचानक मालगाड़ी आ जाने से समस्त भैंस मालगाड़ी की चपेट में गयी जिससे समस्त 6 भैंसों की मालगाड़ी की चपेट में आने के कारण दर्दनाक मौत हो गयी।

इस घटना के पश्चात भैंस चुराकर भाग रहे युवक यह घटना देखकर भाग खड़े हुए। जैसे ही यह घटना आस पास के लोगो ने देखी तो वहां काफी भीड़ इकठ्ठा हो गयी। जिस पर युवक के द्वारा घटना के संबंध में परिजनों को सूचना दी गयी। जैसे ही घटना के संबंध में परिजनों को पता चला तो उनके घर मे कोहराम मच गया ओर परिजन मोके की ओर दौड़ पड़े,जब परिजन म्रतक भैंसों के पास पहुँचे तो म्रतक भैंस देखकर उनके होश उड़ गए। वही इस घटना के सम्बंध में भैंस चुगा रहे युवक वाजिद से पूछताछ की तो उसने बताया कि 4 युवक उसके साथ मारपीट के पश्चात उनकी भैंसों को चुराकर ले जा रहे थे।

इस दोरान सामने से रेलवे ट्रेक पर मालगाड़ी आ जाने के कारण समस्त भैंस मालगाड़ी की चपेट में आ गयी और मर गयी ओर जो युवक भैंस चुराकर भाग रहे थे वे भी यह घटना को देखकर मोके से फरार हो गए।वही इस घटना के सम्बंध में भैंसों के मालिक ने बताया कि उनकी तकरीबन 6 लाख रुपये की ये भैंसे थी जिनका आज उसे भारी नुकसान हुआ है,इस घटना के संबंध में कार्यवाही को लेकर शहर कोतवाली पर प्रार्थना पत्र दे दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here