मंच पर फूट-फूटकर रोईं जया प्रदा, आंसू पोंछते हुए आजम खान को जमकर कोसा, जाने क्या है पूरा मामला!

471

यूपी के रामपुर से भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा एक चुनावी रैली के दौरान अचानक भावुक हो गईं और मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े और उन्होंने पहले कुछ देर तक अपना भाषण रोका और फिर आंसू पोंछकर दोबारा सभा को संबोधित किया.

दरअसल आपको बता दें, जया प्रदा रामपुर से अपना नामांकन दाखिल करके इलाके में एक जनसभा संबोधित करने पहुंची थीं और यहां उन्होंने मंच से कहा कि वह भ्रष्टाचार से लड़ने आई हैं और साथ ही आजम खान के बयानों पर एतराज जताते हुए कहा कि क्या उन्हें पता नहीं था कि मैं फिल्मों में काम करती हूं और में एक नाचने वाली हूं और ये कहते हुए जया प्रदा का दर्द अपने भाषण के दौरान छलक पड़ा

और फिर आगे कहा कि मैं रामपुर कभी छोड़ना नहीं चाहती थी बल्कि रामपुर की जनता की सेवा करना चाहती थी फिर उन्होंने आगे कहा कि रामपुर में उनके ऊपर हमला किया गया. इसके बाद वो सक्रिय राजनीति से दूर हो गईं और फिर यह बोलते-बोलते जयाप्रदा मंच पर फूट-फूट कर रोने लगीं, वहीँ जया प्रदा को भावुक होता देख कार्यकर्ताओं ने उनका मनोबल बढ़ाया और “जया जी हम तुम्हारे साथ हैं” के नारे लगाए. इसके बाद जया ने दोबारा सभा को संबोधित किया!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here