मंदिर से दर्शन कर लौट रही बुजुर्ग महिला से स्कूटी सवार दो युवकों ने की चैन स्नेचिंग!

68

विरोध कर रही बजुर्ग महिला को धक्का देकर स्कूटी सवार चेन स्नैचर मोके से हुए फरार पुलिस में भी मचा हड़कंप।


मुज़फ्फरनगर : थाना नई मंडी क्षेत्र के महाड़ी की धर्मशाला के पास एक बुजुर्ग महिला को भगवान् के दर्शन करना उस वक्त भारी पड़ गया जब मंदिर से दर्शन कर अपने घर वापस लौट रही बुजुर्ग महिला को स्कूटी सवार दो युवकों ने घेर लिया और छीना झपटी करते हुए बुजुर्ग महिला के गले से सोने की चैन झटक ली ।

वहीं बुजुर्ग महिला ने भी स्कूटी सवारों का काफी विरोध किया और शोर मचा दिया इसी छीना झपटी में चैन स्नैचरों ने बुजुर्ग महिला को धक्का देकर गिरा दिया और मोके से फरार हो गए ।
तो वहीं आधी चैन बुजुर्ग महिला के हाथ में रह गई और आधी चैन बदमाश ले उड़े उधर शोर शराबा होने पर मौहल्ला वासी भी घटना स्थल पर एकत्रित हो गए और घटना की सूचना यूपी 100 डायल सहित स्थानीय पुलिस को भी दी।

सूचना मिलते ही आनन फानन में यूपी 100 डायल सहित थाना प्रभारी संजीव कुमार सहित सीओ नई मंडी हरीश भदौरिया भी घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी हासिल करते हुए जाँच पड़ताल की।

चैन स्नेचरों की शिकार महिला का नाम रुक्मणी पत्नी मदन मोहन मित्तल निवासी महाड़ी की धर्मशाला बताया जा रहा है ।

सीओ नई मंडी हरीश भदौरिया ने बताया की एक बुजुर्ग महिला से स्कूटी सवार चैन स्नेचर चेन लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हुए है आस पास लगे सी सी टी वी फुटेज खंगाले जा रहे है जल्द ही इस मामले का खुलासा किये जायेगा ।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here