ममता का मोदी पर एक और तंज, कहा- मैं कैसे आपको थप्पड़ मार सकती हूँ, आपका सीना तो 56 इंच का है

148

पीएम मोदी (PM Narendra Modi ) पर तीखे शब्दबाण चलाने का कोई भी मौका बँगाल की ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee ) छोड़ना नहीं चाहती हैं। ‘मोदी को थप्पड़’ वाले बयान पर काफ़ी विवाद होने के बाद पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) की मुख्यमंत्री ममता ने एकबार फिर सफाई दी है, लेकिन तंज भरे अंजाद में। बशीरहाट की एक सभा को संबोधित करते हुए ममता ने कहा कि, अगर मैं पीएम नरेंद्र मोदी को थप्पड़ मारुंगी तो मेरा हाथ ही टूट जाएगा।

थप्पड़ तो क्या मैं आपको छूना भी नहीं चाहती: ममता
शनिवार को बशीरहाट में ममता बनर्जी टीएमसी ( TMC ) की प्रत्याशी नुसरत जहां के लिए एक सभा को संबोधित कर रही थीं। यहीं पर ममता बनर्जी ने अपने थप्पड़ वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए बंगाली भाषा में कहा कि, मैंने आपको थप्पड़ मारने की बात नहीं कही थी। मैंने कहा था कि, मैं लोकतंत्र का थप्पड़ मारूंगी। वैसे भी मैं अगर आपको थप्पड़ मारूंगी तो, मेरा हाथ ही टूट जाएगा, क्योंकि आपका सीना तो 56 इंच का है… तो भला मैं कैसे आपको थप्पड़ मार सकती हूं। थप्पड़ मारना क्या मैं आपको छूना भी नहीं चाहती हूं।

ममता बनर्जी ने पहले क्या कहा था ?
दरअसल पिछले दिनों ममता ने पश्चिम मेदिनीपुर जिला और पुरुलिया की सभा में कहा था कि, तृणमूल पार्टी पर अवैध वसूली करने का आरोप लगाने पर उनका मन करता है कि, वह मोदी को ‘लोकतंत्र का कड़ा तमाचा मारें’। जिसपर जमकर विवाद हुआ। ममता बनर्जी और उनकी पार्टी इसे लेकर कई बार सफाई दे चुकी है।

पीएम मोदी ने कहा- आप मेरी दीदी हैं
इसके बाद गुरुवार को पीएम मोदी ने बंगाल में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ममता पर जमकर निशाना साधते उन्होंने कहा कि, मुझे बताया गया है कि, यहां दीदी ने कहा है कि, वो मोदी को थप्पड़ मारना चाहती हैं। ममता दीदी, मैं तो आपको दीदी कहता हूं, आपका आदर करता हूं, आपका थप्पड़ भी मेरे लिए आशीर्वाद बन जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here