मां ही निकली अपने 6 माह के मासूम की कातिल’

एक माँ ऐसी भी

हरिद्वार:: कनखल के सर्वप्रिय विहार से कल शाम लापता हुए छह माह के मासूम का अपहरण नहीं हुआ था बल्कि उसकी मां ने ही मासूम को गंगा में फेंक दिया था। बच्चे के लगातार दूध पीने की जिद से आजिज आकर मां ने ही घिनौने कृत्य को अंजाम दिया। थाना कनखल पुलिस द्वारा बच्चे की बरामदगी के लिए नहर में तलाश की जा रही है।
सिडकुल स्थित कंपनी में कार्यरत व्यक्ति सर्वप्रिय विहार कॉलोनी में अपने परिवार के साथ निवासरत है। रविवार 3 नवंबर को उनकी पत्नी संगीता ने सूचना दी कि वह छह माह के मासूम बेटे अंश को अपनी तीन साल की बेटी के पास छोड़कर दूध की डेयरी पर गई थी। लेकिन जब वह आई तो उसका बेटा गायब था। जबकि बेटी कमरे में मौजूद थी।
उक्त घटना की सूचना परिजनों द्वारा थाना कनखल में दी गई कनखल पुलिस द्वारा बच्चे की बरामदगी हेतु चेकिंग व जांच पड़ताल करते हुए आसपास के सीसीटीवी फुटेज की सहायता ली गई। बच्चे की मां से कई बार पूछताछ की गई। जिसके बयानों में विरोधाभास नजर आया। सख्त पूछताछ में संगीता ने बताया की वह अंश से परेशान हो गई थी। वह बार—बार दूध मांगने की जिदद करता था। उसकी शैतानियों से वह तंग आ गई थी। जिसके चलते उसी ने उसको बैग में डालकर नहर में फेंक दिया। सीसीटीवी फुटेज में संगीता बैग ले जाते हुए दिखाई दी थी, जिसके बाद संगीता की करतूत से पर्दा उठ गया। घटना से स्थानीय लोग भी स्तब्ध है।

गुडवर्क करने में मंजूनाथ टीसी पुलिस अधीक्षक अपराध/रेलवे, क्षेत्राधिकारी पूर्णिमा गर्ग, थानाध्यक्ष हरिओम राज चौहान, उ0नि0 शंभू सिंह, कां0 मुकेश, महेंद्र तोमर, रविंदर, अनिल कुमार, म0कां0 विनीता पुलिस टीम मौजूद रही

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here