मुजफ्फरनगर रेलवे पुलिस लगातार बांटा रही है भूखे गरीब मजदूरों को भोजन!

81

कोरोना वायरस जैसी इस महामारी से बचने के लिए देश के PM नरेंद्र मोदी ने लोक डाउन को बढ़ा दिया है जो अब 3 मई तक चलेगा! इसी बीच शासन व प्रशासन पूरी कोशिश में लगा है कि किसी भी ग़रीब मजदूर को खाने या राशन की समस्या ना हो! तो वही आपको बता दे मुजफ्फरनगर पुलिस प्रसासन लगातार 24 घंटे फील्ड में रहकर भूखो मजदूरों को गरीबों को भोजन और राहत सामग्री दे रही है।

यह भी पढ़ें: कोरोना से लड़ाई जारी, मुज़फ्फरनगर की पुलिस ने भी 1 दिन की तनख्वाह 30 लाख रू से ज़्यादा CM राहत कोष में दिए

इसी कड़ी में रेलवे पुलिस मुजफ्फरनगर द्वारा भी लगातार प्रतिदिन RPF स्टाफ के सहयोग से रेलवे स्टेशन मुजफ्फरनगर, रोहाना कलां एवं गेट सख्या 61 के नज़दीक झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले जरूरतमंद व्यक्तियों को लगभग 250-300 अदद भोजन के पैकेट वितरित किए जा रहे हैं। Hand sanitizer एवं सोशल डिस्टेंस का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। उक्त भोजन वितरण आगे भी निरन्तर जारी रखने का प्रयास जारी रहेगा।

वई बेसहाराओ को रेलवे पुलिस मास्क भी रोज बांट रही है खाना बांटने से पहले उनके हाथों को सेनेटाइजर कराया जाता है फिर मास्क दिया जाता है और उसके बाद उन्हें खाने के पैकेट वितरित किए जाते हैं मुजफ्फरनगर रेलवे पुलिस की गरीब लोग भी बढ़ाई कर रहे हैं क्योंकी हम लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था कर रहे हैं वई उन्हें ढेरों आशीर्वाद भी गरीब मजदूरों के लोग दे रहे हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here