मुजफ्फरनगर: EVM से न हो छेड़छाड़, इस लिए आरएलडी के समर्थकों ने अपनाया यह अनूठा तरीका, देखें वीडियो

विपक्ष ने एक बार फिर EVM में गड़बड़ी को लेकर शंका जाहिर की है। रविवार को विपक्षी पार्टियों ने ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगाकर इसके सुप्रीम कोर्ट में जाने की बात कही।

लेकिन इसके इतर मुजफ्फरनगर में आरएलडी के उम्मीदवार अजित सिंह के समर्थक मतदान के बाद से ही ईवीएम मशीन की रखवाली में ही लग गए हैं। जहां ईवीएम मशीन रखी गई है वहाँ भरी फाॅर्स होने के बावजूद उसके बाहर समर्थक रात-दिन पहरा दे रहे है।

मशीनों की पहरादारी में बैठे लोगों ने आरोप लगाया है कि यहां प्रशासन नाम की कोई चीज़ नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार बेईमान है और हमें इन पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है। इसलिए हम यहां मशीनों की रखवाली कर रहे है और मतगणना करते रहेंगे।

आपको मालूम हो इससे पहले मतदान के दिन EVM खराब होने से RLD कार्यकर्ताओं ने हंगामा भी किया था।

आपको बता दूं कि मुजफ्फरनगर लोकसभा में गुरुवार को पहले चरण में मतदान हुआ था। मतदान में मुजफ्फरनगर के 66.6% लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया है।

आपको बता दें मुजफ्फरनगर में भारतीय जनता पार्टी और महा गठबंधन के बीच कड़ा मुकाबला माना जा रहा है। वहीं गठबंधन की ओर से आरएलडी के प्रमुख चौधरी अजित सिंह मैदान में हैं। जबकि भाजपा ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री और मौजूदा सांसद संजीव बालियान पर ही अपना दांव लगाया है। इस सीट पर कांग्रेस ने अपना कोई उम्मीदवार नहीं उतारा है। वहीं शिवपाल यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी-लोहिया (पीएसपी-एल) ने इस सीट से ओमबीर सिंह को चुनाव मैदान में उतारा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here