मुज़फ्फरनगर: नशीला पदार्थ देने के बाद सिरफिरे ने किया विवाहिता के साथ दुष्कर्म किये अश्लील फ़ोटो वायरल, दे रहा है धमकी

मोरना। थानाक्षेत्र की एक पीडि़ता ने एक आरोपी पर मंगनी के बाद कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म करने और बाद में शादी से इंकार करने के आरोप लगाए है। पीडि़ता का विवाह अन्य स्थान पर होने के बाद आरोपी ने विवाहिता के अश्लील फोटो वायरल कर दिए है और महिला के पति को जान से मारने की धमकी दे रहा है जिस पर महिला के पति ने उसे घर से बाहर निकाल दिया है जिस पर महिला ने आरोपी के विरुद्ध थाने में तहरीर देकर कार्यवाही करने की मांग की है अन्यथा आत्महत्या करने की धमकी दी है, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

भोपा थानाक्षेत्र की एक विवाहिता ने थाने पर दी तहरीर में बताया कि वर्ष के शुरू में उसकी थानाक्षेत्र निवासी एक युवक के साथ मंगनी तय हुई थी उसके बाद उक्त युवक ने बातचीत करने के बहाने मन्सूरपुर क्षेत्र में बुलाया और कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया उसके बाद आरोपी उसे नशे की हालत में सुनसान स्थान पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया और उसके अश्लील फोटो खींच लिए। युवती ने जब इस बारे में अपने परिजनों को बताया तो उन्होंने आरोपी को तुरंत उससे शादी करने के लिए कहा जिस पर आरोपी ने टालमटोल करते हुए शादी से इंकार कर दिया इस पर परिजनों ने लोकलाज के चलते युवती की शादी थानाक्षेत्र के अन्य गांव में कर दी।

शादी के कुछ दिन बाद ही आरोपी ने उसके पति को उसकी पत्नी के अश्लील फ़ोटो होने की बात कहते हुए फोन करना शुरू कर दिया, पति द्वारा अनदेखी करने पर आरोपी ने विवाहिता के फ़ोटो वायरल कर दिए, जिस पर पीडि़ता ने आरोपी को फ़ोन किया तो उसने उसे धमकी देनी शुरू कर दी। महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी का भाई और बहनोई भी पति को जान से मारने की धमकी दे रहे है। पीडि़ता ने बताया कि आरोपी पिछले माह उसकी ससुराल में घुस आया और पति को जान से मारने की धमकी देते हुए उसे जबरदस्ती खींचकर ले जाने लगा, विवाहिता द्वारा शोर मचाने पर उसका पति और मोहल्ले के लोग मौके पर आ गए, जिस पर आरोपी मौके से भाग गया और पीडि़ता व उसकी बहन के मोबाइल पर धमकियां देनी शुरू कर दी, जिस पर पीडि़ता के पति ने उसे घर से बाहर निकाल दिया। पीडि़ता ने बताया कि आरोपी सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो अपलोड कर रहा है जिसके कारण उसके पास आत्महत्या के अलावा कोई रास्ता नही बचा है। पीडि़ता ने आरोपी पर कड़ी कार्यवाही की मांग की है पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here