मैंने बीवी नंबर वन, कुली नंबर वन देखी थी, अब मोदी की नई फिल्म आ रही है फेकू नंबर वन – सिद्धू

254

इंदौर लोकसभा सीट से खड़े कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी के समर्थन में शुक्रवार को चुनाव प्रचार करने पहुंचे कांग्रेस स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू ने मालवा मिल चौराहे पर आमसभा को संबोधित करने के दौरान पीएम मोदी पर कई बार जुबानी हमले बोले. इस दौरान सिद्धू ने पीएम को फेकू नंबर वन कहा और तो और नवजोत सिंह सिद्धू ने मंच से ही मोदी को बहस के लिए खुली चुनौती भी दे दी।

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि, मैंने फिल्म देखी थी हीरो नंबर वन, बीवी नंबर वन, कुली नंबर वन और अब मोदी का नया फिल्म आ रहा है फेकू नंबर वन.

सिद्धू ने अपने चित परिचित अंदाज में गाना गाते हुए मंच से अभी कार्यकर्ताओं को हंसाने का प्रयास भी किया तो साथ ही शायराना अंदाज में पीएम पर एक के बाद जमकर निशाना साधते हुए कहा कि, पीएम के 2014 के मेनिफेस्टो के संकल्प को देखकर गाना याद आता है ‘वादा तेरा वादा’, ‘अपने संकल्पों में फंस गया बेचारा सीधा साधा.’ इतना ही नहीं नवजोत सिंह सिद्धू ने भाजपा पर धर्म और ऊंच-नीच के नाम पर बांटने का आरोप भी लगाया. सिद्धू ने कहा कि, नरेंद्र मोदी मंदिर, मस्जिद की बात न करे पहले, रोजगार और गरीबों की बात करो।

आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी को खुली चुनौती दी कि, मुझसे बहस कर ले, नहीं तो मैं सदा के लिए राजनीति छोड़ दूंगा। यही नहीं सिद्धू ने यूपी के सीएम योगी को ‘भोगी’ बता दिया. सिद्धू ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, न राम मिला, न रोजगार मिला, बस हर गली में मोबाइल चलता हुआ एक बेरोजगार मिला.

वहीं साथ ही नोटबंदी और जीएसटी की वजह से छोटे व्यापारियों को हुए नुकसान पर भी सिद्धू ने जमकर निशाना साधा। सिद्धू ने खुद को शहंशाह बताते हुए कहा कि, शहंशाह शिकायत नहीं करता, शिकस्त देता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here