युवक की पीट-पीटकर हत्या, प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की आशंका

210

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर में छपार थाना क्षेत्र के सिसौना गांव में दिन निकलते ही पड़ोस में रहने वाले युवक को घर बुलाकर लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर मेडिकल परीक्षण के लिए भिजवा दिया है। फिलहाल मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।

मृतक के भाई ने बताया कि सुबह 4:00 बजे पड़ोस में रहने वाले ईश्वर और उसका लड़का मेरे छोटे भाई राजन को घर से बुलाकर ले गए और घर ले जाकर परिवार के कुछ लोगों के साथ पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी, ईश्वर की लड़की के साथ राजन का प्रेम प्रसंग चल रहा था।

मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी सदर कुलदीप सिंह ने बताया कि 22- 23 साल का युवक राजन जो यही सिसौना का रहने वाला है, उसका शव पड़ोस में ही एक घर की छत पर मिला है, घरवालों का कहना है कि यह चोरी के उद्देश्य से यहां आया था लेकिन यह मामला अभी संदेहास्पद है, कुछ मामला प्रेम प्रसंग का भी प्रतीत होता है।

चूंकि दोनों परिवारों का अच्छा तालमेल था, एक दूसरे के यहां आना जाना था तो चोरी का मामला नहीं लगता, जो मृतक है वह इनकी ट्रैक्टर ट्रॉली पर ही काम करता था, जल्द से जल्द मुकदमा दर्ज कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here