अजित सिंह का मोदी पर हमला, कहा- ये महिलाओं का पक्षधर है, तीन तलाक़, तीन तलाक, और अपनी को एक बार भी तलाक नही और छोड़ दिया!

110

राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के प्रमुख चौधरी अजित सिंह (Ajit Singh) आगामी लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन में मुजफ्फरनगर सीट से चुनाव मैदान में है. बुधवार को चौधरी अजित सिंह ने चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. चौधरी अजित सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी के झूठ और महिलाओं के मुद्दों को लेकर भाजपा पार्टी व प्रधानमंत्री को जमकर धोया।

अजित सिंह ने कहा, ‘हम झूठ बोलकर समझौता करा देते हैं, ये झूठ नहीं बोलता, बस इसने आज तक सच नहीं बोला, बच्चों को कहते हैं सच बोला कर, लेकिन इसके मां-बाप ने नहीं सिखाया. ये महिलाओं का बड़ा पक्षधर है, तीन तलाक…तीन तलाक. अपनी पत्नी को एक बार भी तलाक नहीं बोला और छोड़ दिया.’ न्यूज एजेंसी एएनआई ने चौधरी अजित सिंह के भाषण का वीडियो ट्विटर पर जारी किया है।

राष्ट्रीय लोकदल के प्रमुख चौधरी अजित सिंह ने आगामी 2019 लोकसभा चुनावों के लिए मुजफ्फरनगर सीट से सपा-बसपा-रालोद गठबंधन के उम्मीदवार के रूप में सोमवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया था वहीँ दूसरी और भाजपा से पूर्व केन्द्रीय मंत्री और मौजूदा सांसद संजीव बालियान उम्मीदवार हैं और कांग्रेस ने इस सीट पर कोई उम्मीदवार खड़ा नहीं किया है इस बीच, शिवपाल यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी-लोहिया (पीएसपी-एल) ने इस सीट से ओमबीर सिंह को चुनाव मैदान में उतारा है और आपको बता दें मुजफ्फरनगर में 11 अप्रैल को मतदान होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here