राज बब्बर का तंज़- ममता बनर्जी पीएम के कुर्ते का साइज़ कैसे जानती हैं?

88

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और अभिनेता राजबब्बर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तंज़ कसते हुए कहा कि, ममता पीएम मोदी के कुर्ते का साइज़ कैसे जानती हैं।

दरअसल, कुछ दिन पहले अक्षय कुमार को दिए इंटरव्यू में पीएम ने कहा था कि, ममता बनर्जी उन्हें कुर्ता और मिठाई भेंट करती हैं। साथ ही उन्होंने कहा था कि विपक्ष के नेताओं के साथ उनके अच्छे संबंध हैं।

इसी पर तंज कसते हुए राज बब्बर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘पश्चिम बंगाल के दो उत्पाद दुनिया भर में प्रसिद्ध हैं। एक है पनीर से बनी मिठाइयां और दूसरी है ‘कुर्ता’। लेकिन आज तक ममता जी ने इन दोनों को हमारे या किसी और के पास नहीं भेजा है। यदि वह उन्हें उपहार देना चाहती हैं, तो वह इसे केवल एक व्यक्ति को भेजती है। तो आप समझ सकते हैं कि वह कुर्ते का साइज जानती हैं।

एक्टर अक्षय कुमार को दिए इंटरव्यू में पीएम मोदी ने कहा था कि ममता बनर्जी उन्हें हर साल दो कुर्ते और मिठाइयां भेजती हैं। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए ममता ने कहा था, ‘मैं लोगों को रसगुल्ला भेजती हूं। मैं पूजा के दौरान उन्हें उपहार भी भेजती हूं और चाय पिलाती हूं, लेकिन मैं उन्हें एक भी वोट नहीं दूंगी।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here