रोडवेज बस से महिला के 4.50 लाख के जेवर का बैग चोरी

जोधपुर। अपने पीहर से ससुराल दिल्ली जाने के लिए निकली एक महिला का बैग रोडवेज बस से पार हो गया। इस बैग में साढ़े चार लाख के गहने, नगदी और कपड़े इत्यादि सामान था। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज से तलाश रही है। एक संदिग्ध युवक बैग ले जाते नजर आया है। घटना 30 सितंबर की है।

डांगियावास थानाधिकारी कन्हैयालाल ने बताया कि श्रीचंद पार्क नई दिल्ली की रहने वाली मंजू पत्नी रविंद्र दास वैष्णव इन दिनों अपने पीहर बिलाड़ा आई हुई थी। वह बिलाड़ा से जोधुपर के लिए कोटा आगार की रोडवेज बस में सवार हुई। उसके साथ पिता और दो बच्चें भी थे। उसके पिता बस परिचालक की सीट के पास में बैठे थे और बैग उनके पास ही साइड में रखा हुआ था। वह अपने बच्चों के साथी पीछे सीट पर बैठी थी। यह बस जब डांगियावास 16 मील पर बावरला बस स्टोपेज पर रूकी तब उसके पिता लघुशंका के लिए उतरे। कुछ देर बाद लौटे तो वह बैग नहीं मिला। इस पर हडक़ंप मच गया। बस में पूरी तरह चेकिंग की गई, मगर बैग का पता नहीं चला।

थानाधिकारी कन्हैयालाल ने बताया कि मंजू बिलाड़ा से जोधपुर आने वाली और वहां से फिर दिल्ली जाने वाली थी। उसके बैग में 3 तोला वजनी टूसी, 4 तोला का रखड़ीसेट के अलावा पांच हजार रूपए, कपड़े और एक आर्टिफिशियल ज्वैलरी सेट भी था। घटना में मामला दर्ज किया गया है। बावरला फांटा पर बस स्टोपेज पर सीसीटीवी कैमरों को जांचा गया तब एक युवक बैग ले जाते दिखा है। इस संदिग्ध युवक की पहचान कर तलाश की जा रही है।

Related Articles

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles