लद्वावाला में किया पुलिसकर्मियों और सफाईकर्मियों का फूल मालाओं से स्वागत

73

मुज़फ्फरनगर: कोरोनावायरस महामारी से लड़ने में पुलिस प्रशासन तथा सफाई कर्मियों द्वारा दिन-रात नगर में दी जा रही ड्यूटी पर लद्वावाला के स्थानीय निवासियों, द्वारा फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया। इस दौरान प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ. सम्राट ने कहा कि कोरोनावायरस जैसी महामारी के दौरान संकट की इस घड़ी में पुलिसकर्मी तथा सफाई कर्मी अपनी पूरी जिम्मेदारी का निर्वहन कर रहे हैं। ऐसे में इन सभी कर्मचारियों का मनोबल बढ़ाने के लिए उनका सम्मान जरूरी है।

उन्होंने कहा कि लोकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हमें करना चाहिए,ताकि हम सब मिलकर इस बीमारी का मुकाबला कर सके एवं डॉ. शौक़ी अहमद ने कहा कि संक्रमण कोरोना से अग्रिम मोर्चे पर लड़ने वाले पुलिस के जवान तथा नगर निगम के सफाई कर्मी बधाई के पात्र हैं।मुन्सी आबाद ने कहा कि यह लोग अपनी जान जोखिम में डालकर दिन-रात नगर की जनता की सुरक्षा एवं सेवा कर रहे हैं। रामलीला टिल्ला चौकी के इंस्पेक्टर राजेंद्र वशिष्ठ ने कहा कि नगर के लोग लोकडाउन का पालन पूरी तरह से कर रहे हैं। स्थानीय लोगों की ओर से सभी का फूलों की वर्षा कर स्वागत किया गया।

इस अवसर पर काँग्रेस नगर अध्यक्ष जुनैद रऊफ, सम्राट इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ. अरशद सम्राट, अमज़द सैफई तारिक फारुक़ी,फईम सिद्दीकी, धीरज माहेश्वरी,सगीर मलिक, नायाब रहमान,लद्वावाला के आदि प्रमुख लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here