लुटेरों के हौसले बुलंद झुंझुनू में सात दिन में लुट कर ले गए तीसरा बैंक एटीएम

झुंझुनू। झुंझुनू जिले के हरियाणा बॉर्डर इलाके के सूरजगढ़ विधानसभा क्षेत्र में बदमाशों ने पिछले सात दिन में तीसरा एटीएम उखाड़कर ले गए हैं। बीती रात को बदमाश बलौदा गांव में स्थित बैंक आफ बड़ौदा की एटीएम मशीन उखाड़कर ले गए। इस एटीएम में करीब 10 लाख 29 हजार रुपये थे। इस एटीएम में पिछले हफ्ते ही कैश डाला गया था। घटना की सूचना मिलने पर सूरजगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची है। वहीं एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले 15 सितम्बर को पिलोद गांव में पीएनबी बैंक के एटीएम को गैस कटर से काटकर उसमें से कैश ट्रे को बदमाश ले गए थे। जिसमें करीब साढ़े 13 लाख रुपये थे। वहीं इसके बाद 17 सितम्बर को बुहाना में एसबीआई बैंक के एटीएम को बदमाश उखाड़कर ले गए थे। जिसमें करीब 22-23 लाख रुपये थे। लगातार हो रही घटनाओं से पुलिस की गश्त की पोल खुल रही है। वहीं हरियाणा बॉर्डर के एटीएम को बदमाश एक के बाद एक निशाना बना रहे हैं।

गौरतलब है कि बलौदा में करीबन दस साल पहले बैंक लूट की भी वारदात हो चुकी है। जिसमें एक कांस्टेबल शहीद हो गया था। हरियाणा बॉर्डर के समीप होने के कारण इस क्षेत्र में अपराधिक वारदातें होती रहती है। इसके बावजूद बैंक वालों ने एटीएम की सुरक्षा के लिए गार्ड तक नहीं लगा रखा है। घटना के बाद पुलिस ने हरियाणा बॉर्डर तक के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला है। जिसमें करीब एक बजे एक काले कलर की स्कॉर्पिओ गाड़ी राजस्थान में प्रवेश करते हुए दिख रही है। रात में पौने तीन बजे वही गाड़ी वापिस हरियाणा जाती हुई दिख रही है। बुहानागांव के एटीएम लूट में भी पुलिस को एक काले रंग की स्कॉर्पिओ गाड़ी की तलाश है। जो कुहाड़वास गांव में स्थित बैंक एटीएम के आगे भी रुकी थी। लेकिन वहां पर गार्ड होने के कारण लूट नहीं हो पाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here