लुधियाना : ज्वेलर्स की दुकान में लूट की कोशिश, तीन गिरफ्तार

लुधियाना। ताजपुर रोड पर स्थित ज्वेलर्स की दुकान में लूट की कोशिश करने के आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों से एक देसी पिस्तौल व मोटरसाइकिल बरामद की है।

ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर देहाती सचिन गुप्ता ने बुधवार को बताया कि वारदात के दौरान आरोपित अपनी मोटरसाइकिल व देसी पिस्तौल छोड़कर फरार हो गए थे। आरोपितों को पकड़ने के लिए अलग-अलग टीमें गठित की गई थीं। आरोपितों को उस समय गिरफ्तार किया गया जब वह जेल रोड के निकट सरकारी बस स्टैंड पर छुपकर बैठे हुए थे। आरोपितों की पहचान बलदेव नगर निवासी हिमांशु, रिजवान व मोहम्मद रिजवान उर्फ समीर के रूप में की गई है। आरोपितों को कोर्ट में पेश करने के बाद रिमांड पर लिया गया है। आरोपितों से गहनता से पूछताछ की जा रही है और उनकी तरफ से पहले भी की गई वारदातों को लेकर पूछताछ की जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि आरोपित पिस्तौल कहां से खरीद कर लाए थे। आरोपितों से अन्य कई वारदातें हल होने की संभावना है।

मंगलवार की देर शाम को आरोपित ताजपुर रोड पर स्थित अवतार सिंह की दुकान एसएस ज्वेलर्स में लूटने की नीयत से घुसे थे, लेकिन अवतार सिहं ने उनका मुकाबला करते हुए उनकी कोशिश को नाकाम कर दिया। इसके बाद आरोपित अपना देसी कट्टा पिस्तौल व मोटरसाइकिल छोड़कर मौके से फरार हो गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here