वोटिंग के बाद बोली कंगना- इससे पहले हम इटालियन सरकार के गुलाम थे

275

अपने बयानों से हेडलाइंस में जगह पाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने चौथे फेज के मतदान के दौरान अपने मताधिकार का उपयोग करती हुई कांग्रेस शासन पर विवादित बयान दी है।

उन्होंने वोट करने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ये बहुत महत्वपूर्ण दिन है। ये दिन पांच सालों में एक बार आता है। मेरा निवेदन है कि इसका इस्तेमाल करें। मुझे लगता है कि मेरा देश इस समय सही मायने में आजादी का मजा ले रहा है। क्योंकि इससे पहले हम सब मुगल, ब्रिटिश और इटालियन सरकार के गुलाम थे। इसके पहले की पार्टियों ने लंदन में छुट्टियां मनाईं और मजे किए।

कांग्रेस की सरकार के वक्त हालात बहुत बुरे थे। रेप, गरीबी, प्रदूषण की जो हालत आज है, उससे कई गुना ज्यादा खराब हालत कांग्रेस के शासन में थी। ये स्वराज और स्वधर्म का समय है। हमें भारी मात्रा में वोट करना चाहिए। इस दौरान उन्होंने लोगों से वोट करने की भी अपील की।

आपको मालूम हो कि कंगना की पहचान सेलेब्रिटियों में है। जो अपनी बात बड़ी बेबाकी से रखते हैं। इससे पहले कंगना ने राष्ट्रवाद को लेकर भी बयान दे चुकी हैं।

बता दूं कि चौथे फेज में हुए वोटिंग के दौरान कई सितारों ने इसमें अपनी भागीदारी निभाई। जिनमें प्रियंका चोपडा, करीना कपूर, माधुरी दीक्षित, रेखा, अमिताभ बच्चन और उनका परिवार, काजोल, आमिर खान, सलमान खान, अजय देवगन जैसे नाम शामिल हैl

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here