पीएम मोदी के सामने पूर्व बीएसएफ जवान तेज बहादुर समाजवादी के वाराणसी से होंगे उम्मीदवार

259

समाजवादी पार्टी (सपा) ने गठबंधन से वाराणसी सीट पर पीएम मोदी के खिलाफ अपना उम्मीदवार बदल दिया है और सपा ने अब बीएसएफ के पूर्व जवान तेज बहादुर यादव को चुनाव मैदान में उतारा है. आपको मालूम हो सोमवार को नामांकन के आखिरी दिन तेज बहादुर यादव ने सपा प्रत्याशी के रूप में वाराणसी सीट से पर्चा दाखिल किया. तेज बहादुर यादव ने पहले इस सीट पर निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर पीएम मोदी के सामने चुनाव लड़ने का ऐलान किया था.

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी ने वाराणसी से पहले शालिनी यादव को अपना उम्मीदवार बनाया था. वहीँ कांग्रेस से शालिनी पूर्व सांसद और राज्यसभा के पूर्व उपसभापति श्यामलाल यादव की पुत्रवधू हैं. वह वाराणसी से मेयर का चुनाव लड़ चुकी हैं. हाल ही में शालिनी सपा में शामिल हुई थीं और उसी दिन उनका टिकट फाइनल हो गया था.

आपको मालूम हो खराब खाने की सोशल मीडिया पर शिकायत को लेकर तेज बहादुर यादव को बीएसएफ से सस्पेंड कर दिया गया था और तभी से तेजबहादुर चर्चाओं में आये थे, वहीँ वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ लड़ रहे तेजबहादुर को कई पार्टियों का समर्थन मिल रहा है और तेज बहादुर यादव पिछले कई दिनों से पीएम मोदी के खिलाफ जोरदार प्रचार भी कर रहे हैं.और चुनाव लड़ने के लिए जाते वक्त उन्होंने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा था कि यह लड़ाई असली चौकीदार और नकली चौकीदार के बीच है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here