सपा कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार का पुतला फूंक अपना विरोध

215

मुज़फ़्फ़रनगर: लखनऊ में सपाईयो पर हुए लाठीचार्ज व बिगड़ती क़ानून व्यवस्था पर जनपद मु0 नगर में स्थानीय सपाईयो ने युवा सपा नेता शमशेर मलिक के नेतृत्व में राज्य सरकार का पुतला फुँककर अपना विरोध जताया समाजवादी पार्टी युवा नेताओं पर हुए लाठीचार्ज पर बोले शमशेर मलिक बेहद निन्दनीय घटना।

दरअसल मामला जनपद मु0 नगर के बालाजी चौक के पास का है जहां कोराना के बढ़ते प्रकोप के कारण देशभर में NEET R JEE स्थगित करने की मांग को लेकर शान्ति पूर्ण तरीके से लखनऊ में प्रदेशन कर रहे सपा के यूथ फ्रन्टलों के नेताओं पर राज्य सरकार के आदेश पर हुए लाठीचार्ज व प्रदेश में लगातार बिगड़ रही कानून व्यवस्था की निन्दा करते हुए स्थानीय सैकड़ों युवा सपाईयों ने युवजन सभा के पूर्व जिलाध्यक्ष शमशेर मलिक के नेतृत्व में नारेबाजी करते हुए राज्य सरकार का पुतला दहन किया ।

इस दौरान युवा सपा नेता शमशेर मलिक ने बताया कि बाढ़ व कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए जब देश में बस व ट्रेनें बाधता है , ऐसे माहौल में NEET व JEE की परीक्षा कराकर सरकार लाखों परीक्षार्थियों व उनके परिवार के स्वास्थ्य को खतरे में डाल रही है । गरीब परीक्षार्थी बस व ट्रेने बन्द होने के कारण परीक्षा स्थल भी नहीं पहुंच पायेंगे!

पूर्व जिलाध्यक्ष शमशेर मलिक ने बताया कि भाजपा सरकारों को आमजन से कोई सरोकार नही है । पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है और विकास कार्य ठप्प पड़े है लखनऊ में परीक्षार्थियों के समर्थन में शान्तिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे यूथ ब्रिगेड , युवजन सभा व लोहिया वाहिनी के नेताओं पर पुलिस ने लाठी चार्ज किया जो बेहद निन्दनीय है ।

राज्य सरकार का पुतला फूंकने वालों में शहजाद राणा कुल्हेड़ी ,अताउर्रहमान , आरिफ अन्सारी , मनोज कुमार , सनव्वर खान , अंतिपाल , शुभम , दीपक कुमार , वसीम राणा , सरताज मलिक आदि मौजूद रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here