सपा नेता शमशेर मलिक ने ज़रूरतमंद परिवारों में दूध व सेंवईयां बांटी

108

मुज़फ़्फ़रनगर: युवा सपा नेता शमशेर मलिक ने मदीना कॉलोनी में लॉकडाउन का पालन कर रहे ज़रूरतमंद दिहाड़ी मज़दूरों के परिवारो को सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए सेंवईयाँ व सैकड़ों लीटर दूध वितरित किया।इस दौरान सपा युवजन सभा के ज़िला अध्यक्ष शमशेर मलिक ने बताया की उन्होंने कार्यकर्ताओं की मदद से जरूरतमंद परिवारों को चिन्हित किया तथा रोज़ेदार परिवारों को सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए एक -एक मीटर की दूरी पर गोल चक्कर बनवाकर क्रमवार तरीक़े से सेंवई व दूध वितरित किया।

इस दौरान शमशेर मलिक ने कहा की ये समय राजनीति करने का नही बल्कि एकजुट होकर कोरोना से लड़ाई लड़ने का है, इस लड़ाई को घरो में रहकर ही जीता जा सकता है, अखिलेश यादव जी के निर्देश पर सभी कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए अपने आस पास के ज़रूरतमंद परिवारों को राशन व अन्य खाद्य सामग्री वितरित कर रहे हैं।

इसी कड़ी में आज मदीना कॉलोनी में चिन्हित जरूरतमंद परिवारों में सेंवईयाँ व येदूध वितरित किया है और आगे भी प्रशासन का सहयोग करते हुए जरूरतमंद परिवारो की मदद करते रहेंगे।ज़रूरत मंद परिवारों से शमशेर मलिक ने कहा की हर हाल में लॉकडाउन का पालन करें,बार बार हाथ धोते रहें, अगर सबने ऐसा किया तो ईद सब हमेशा की तरह मनायेंगे। इस दौरान सनव्वर खान, वसीम राणा मौ०सुलेमान, ख़ालिद पुण्डीर आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here