सरकारी कार्यालयों में भीमराव अंबेडकर की फोटो न लगने पर जताया आक्रोश – विधायक देशराज कर्णवल

69
झबरेड़ा विधायक देशराज कार्णवाल ने भगवानपुर तहसील में राष्ट्रीय चमार यूनियन के द्वारा एक सभा का आयोजन कर हरिजन समाज के सभी देशवासियों को कहा कि आज से मैं भी अपने नाम के आगे देश राज करणवाल चमार लगाऊंगा और आप भी जरूर लगाएं।
सभा का आयोजन बाल बालचंद् चमार के द्वारा किया गया ,आपको बता दें कि बालचंद् चमार लगभग तीन सालों से मनरेगा में मजदूरी को बढ़ाने की मांग को लेकर धरने पर तहसील भगवान मे बैठा है।
बालचंद्र ने तहसील भगवानपुर में एक सभा का आयोजन कर मुख्य अतिथि के रूप में झबरेड़ा विधायक देशराज कार्णवाल को बुलाकर अपने नाम के आगे चमार लगाने की बात कही।
देशराज करणवाल ने सभा में उपस्थित सैकड़ों लोगों के बीच ऐलान किया कि मैं अपने नाम के आगे आज से चमार लगा रहा हूँ और आप भी जरूर लगाएं। उन्होंने सभी लोगों को यह भी बताया कि मैंने रिक्शा चलाकर पढ़ाई की है और आज मैं यहां तक पहुंचा हूं,इसीलिए विपक्ष पार्टी के कुछ लोग मुझे गलत साबित करने पर लगे हुए हैं। देशराज कार्णवाल ने मीडिया के माध्यम से बताया कि सभी सरकारी दफ्तरों में जैसे महात्मा गांधी की फोटो लगाई जाती है, उसी तरह से बाबा भीमराव अंबेडकर की फोटो भी लगाना आवश्यक है। इस बात को लेकर उन्होंने तहसील भगवानपुर के सभी दफ्तरों का निरीक्षण भी किया जिन दफ्तरों में फोटो नहीं लगी हुई थी उन्हें एक सप्ताह का समय दिया गया, और सभी सरकारी कार्यकर्ताओं को कहा कि यदि आपके ऑफिस में फोटो न लगी तो आपके खिलाफ कार्रवाई भी करूंगा। देश राज कार्णवाल ने मुख्यमंत्री से भी उत्तराखंड के सभी सरकारी कार्यालयों में भीमराव अंबेडकर की फोटो लगाने की मांग रखने की बात कही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here