सरकार बनी तो दस लाख तक का इलाज फ्री देने का वादा: प्रियंका

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में उनकी पार्टी की सरकार आती है तो जनता को किसी भी बीमारी के लिये दस लाख रूपये तक के इलाज की सुविधा मुफ्त दी जायेगी।
‘ हम वचन निभायेंगे’ की टैग लाइन के साथ राज्य में प्रतिज्ञा यात्रायें निकाल रही कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने पहले से की गयी प्रतिज्ञाओं में एक को और जोड़ते हुये सोमवार को ट्वीट किया “ कोरोना काल में और अभी प्रदेश में फैले बुखार में सरकारी उपेक्षा के चलते उप्र की स्वास्थ्य व्यवस्था की जर्जर हालत सबने देखी। सस्ते व अच्छे इलाज के लिए घोषणापत्र समिति की सहमति से यूपी कांग्रेस ने निर्णय लिया है कि सरकार बनने पर ‘कोई भी हो बीमारी मुफ्त होगा 10 लाख तक इलाज सरकारी।’
गौरतलब है कि पिछले शनिवार को प्रियंका वाड्रा ने बाराबंकी से तीन प्रतिज्ञा यात्राओं को हरी झंडी दिखायी थी। इस अवसर पर उन्होने टिकटों में महिलाओं को 40 प्रतिशत हिस्सेदारी, छात्राओं को स्मार्टफोन और इलेक्ट्रानिक स्कूटी, किसानों का पूरा कर्जा माफ,गेहूं, धान का न्यूनतम समर्थन मूल्य 2500 रुपये,बिजली बिल सबका हाफ, कोरोना काल का बकाया साफ, हर परिवार को कोरोना काल में हुये नुकसान के एवज में 25 हज़ार की मदद,20 लाख युवाओं को सरकारी रोजगार एवं संविदा कर्मियों का नियमतिकरण का वादा किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here