सीनियर पुरुष राष्ट्रीय हॉकी कोचिंग शिविर के लिए 30 सदस्यीय कोर संभावित समूह घोषित

नई दिल्ली। हॉकी इंडिया ने शनिवार को साई बेंगलुरु में 4 अक्टूबर से शुरू होने वाले सीनियर पुरुष राष्ट्रीय कोचिंग शिविर के लिए 30 सदस्यीय कोर संभावित समूह की घोषणा की। ।

टोक्यो ओलंपिक खेलों में ऐतिहासिक कांस्य पदक जीतने के बाद भारतीय टीम पेरिस 2024 में इस प्रदर्शन को बेहतर बनाने के इरादे से तैयारी शुरु करेगी।

आगामी राष्ट्रीय कोचिंग शिविर के बारे में बोलते हुए, मुख्य कोच ग्राहम रीड ने कहा, “खिलाड़ी एक लंबे और अच्छे ब्रेक से आ रहे हैं। मेरा मानना है कि वे राष्ट्रीय शिविर में वापस आने और अगले साल के लिए हमारे लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए उत्साहित होंगे। हम व्यक्तिगत प्रदर्शन और एक टीम के रूप में ओलंपिक में अपने प्रदर्शन को और बेहतर करने की कोशिश करेंगे।”

उन्होंने आगे जोर दिया कि खिलाड़ियों को अब टोक्यो की सफलता को पीछे छोड़ देना चाहिए और 2022 में व्यस्त सत्र से पहले नए सिरे से शुरुआत करनी चाहिए।

उन्होंने कहा, “ओलंपिक में सफलता का अनुभव करना बहुत अच्छा है, लेकिन अब मैं चाहता हूं कि खिलाड़ी 2022 में व्यस्त सत्र के लिए मानसिक और शारीरिक रूप से तैयार रहें, फरवरी में एफआईएच हॉकी प्रो लीग और कई अन्य महत्वपूर्ण टूर्नामेंट शुरू होने वाले हैं, शिविर ताकत और कंडीशनिंग के बारे में अधिक होगा और हम धीमी शुरुआत करने पर ध्यान देंगे।”

राष्ट्रीय कोचिंग शिविर के लिए बुलाया गया कोर ग्रुप इस प्रकार है-

पीआर श्रीजेश, कृष्ण बहादुर पाठक, सूरज करकेरा, हरमनप्रीत सिंह, दिलप्रीत सिंह, सुरेंद्र कुमार, गुरिंदर सिंह, अमित रोहिदास, मनप्रीत सिंह, हार्दिक सिंह, नीलकांत शर्मा, विवेक सागर प्रसाद, सिमरनजीत सिंह, आकाशदीप सिंह, मनदीप सिंह, ललित कुमार उपाध्याय, गुरसाहिबजीत सिंह, शमशेर सिंह, वरुण कुमार, जरमनप्रीत सिंह, दीपसन टिर्की, नीलम संजीव ज़ेस, जसकरण सिंह, राजकुमार पाल, गुरजंत सिंह, सुमित, शिलाानंद लकड़ा, सुमन बेक, मंदीप मोर, आशीष कुमार टोपनो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here