सुदर्शन न्यूज़ के एंकर का ‘देशद्रोही’ बयान, बोले- जब-जब गांधी गलती करेगा तब-तब गोडसे आएंगे, वीडियो हुआ वायरल

53

हिन्दूत्त्व का एजेंडा चलाने वाला और खुद को राष्ट्रभक्त बताने वाले सुदर्शन न्यूज़ का सीएमडी सुरेश चव्हाणके ने देशद्रोही बयान देते हुए लखनऊ से कांग्रेस उम्मीदवार आचार्य प्रमोद को धमकी दी है

दरअसल, सुदर्शन न्यूज के एंकर सुरेश चव्हाणके ने लखनऊ से कांग्रेस उम्मीदवार आचार्य प्रमोद कृष्णन के साथ इंटरव्यू करते हुए महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे के भक्ति में इतने लीन होते हुए कहा कि जब-जब गांधी गलती करेगा तब-तब गोडसे आएगा।

इसके आगे वीडियो चव्हाणके ने आचार्य प्रमोद को चेताते हुए कहा कि सावधान रहिए। इस पर आचार्य प्रमोद ने पूछा, क्या आप मुझे धमकी दे रहे हैं? इस पर चव्हाणके ने कहा हम धमकी नहीं देते हैं जब करना होगा कर देंगे इसमें कौनसी बड़ी बात है।

यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है और लोग चव्हाणके के इस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इस पर NDTV के पत्रकार उमाशंकर सिंह ने तंज़ कहते हुए कहा- “शानदार। इस एंकर के दाएँ बाँए भी कोई नहीं पहुँचा है आज तक। बस लगा कि हाथ में तमंचा क्यों नहीं है। आचार्य प्रमोद की कनपटी पर लगाया क्यों नहीं। फिर नली पर फूँक मारते हुए फ़्रेम से निकलना था। एंकरिंग में बहुत उंची उंची संभावनाएँ बचीं हैं अब तक। बस थोड़ी हिम्मत की बात है।”

अब सवाल बनता है कि भारत जैसे देश जो एकता में अनेकता का सबक पूरी दुनिया को पढ़ा रहा है। जो दुनिया का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक देश कहलाता है। जिस देश के राष्ट्रपिता के विचारों को मानने वाले पूरी दुनिया में लोग हैं। उस देश में एक शख्स जो खुद को पत्रकार कहता है वह इतना बड़ा सनकी कैसे हो सकता है कि गांधी के विचारधारा के मानने वाले लोगों को खुलेआम टीवी पर धमकी दे रहा है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here