हमें ऐसा प्रधानमंत्री चाहिए, जो हमारे मन की बात को सुने, चौकीदार तो हम नेपाल से मंगवा लेंगे – अजित सिंह

101

मथुरा में एक चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान राष्ट्रीय लोकदल के मुखिया अजित सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तीखे तंज कसते हुए कहा कि हमें ऐसा प्रधानमंत्री चाहिए, जो हमारे मन की बात को सुने, चौकीदार तो हम नेपाल से भी मंगवा लेंगे।

आपको मालूम हो अजित सिंह शनिवार को नंदगांव में रालोद प्रत्याशी नरेंद्र सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे और उन्होंने वहाँ कहा कि नरेंद्र मोदी दिन में तीन बार सूट बदलते हैं और खुद को फकीर कहते हैं मोदी जनता को केवल सपना दिखाते हैं। 

उन्होंने आगे यह भी कहा कि न्यूनतम समर्थन मूल्य पर न तो आलू खरीदा गया और न बाजरा, सिर्फ समर्थन मूल्य की घोषणा ही की गई और उन्होंने आगे कहा कि 56 इंच का सीना वाले मोदी का दिल एक इंच का भी नहीं है इसलिए किसान, बेरोजगारों और मजदूरों के लिए मोदी के दिल मे कोई जगह नहीं। 

‘ऐसा प्रधानमंत्री होना चाहिए’

रालोद मुखिया अजित सिंह ने फिर मोदी पर चुटकी लेते हुए कहा कि हमें ऐसा प्रधानमंत्री चाहिए, जो हमारे मन की बात को सुने क्योंकि चौकीदार तो हम नेपाल से मंगा लेंगे और मोदी देश के सभी प्रधानमंत्रियों को बेकार बताते हैं अगर मोदी श्रीलंका चले गए तो कहेंगे कि रावण को मैंने ही मारा था।

अजित सिंह ने कहा कि भाजपा की लुटिया अब डूब चुकी है और गोशालाओं में सरकारी अफसर चारा खा रहे हैं और गाय भूखी मर रही हैं। गाय की हाय भाजपा को जरूर लगेगी और इस दौरान अजित सिंह ने योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here