14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए Tik Tok वीडियो मामले में गिरफ्तार हुए एजाज खान, पत्नी ने रोते हुए कहा ये,

266

‘बिग बॉस कंटेस्टेंट’ और एक्टर एजाज खान को मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने टिक टोक पर वीडियो बनाने के मामले में 18 जुलाई को गिरफ्तार किया था और एजाज खान पर IPC की धारा 153(A) , 34 और IT एक्ट की धारा 67 के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। खबर है यह कि, एजाज खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

आपको मालूम हो हाल ही में झारखंड में तरबेज अंसारी की मौत के बाद मुंबई पुलिस ने टिक टॉक (Tik Tok) सेलिब्रिटीज के खिलाफ केस दर्ज किया था और टिक टॉक 07 ग्रुप ने तबरेज अंसारी मामले में विवादित वीडियो बनाया था। एजाज ने इस वीडियो का समर्थन किया था और एजाज ने भी टिक टॉक वीडियो बनाया जिसमें उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के डायलॉग की मिमिक्री की थी और मुंबई पुलिस का मजाक उड़ाया था वीडियो में एजाज 7 आरोपियों में से एक के साथ नजर आए थे। जिसमें उन्होंने एक धर्म विशेष पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि “अब अगर कोई आतंकी बनता है’ तो कुछ मत कहना।”

वहीं कोर्ट में एजाज के वकील ने अपनी दलील में विवादित वीडियो को आपसी विवाद बताया है और सरकारी वकील ने एजाज पर धार्मिक भावना भड़काने वाला वीडियो बनाने, 4 वीडियो के माध्यम से सामाजिक द्वेष फैलाने का आरोप लगाते हुए पुलिस कस्टडी की मांग की थी। एजाज के वकील ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि, वह एक्टर है और एक्टिंग उनका पेशा है। एजाज ने ये वीडियो पायल रोहतगी के वीडियो के जवाब में बनाया था और एजाज की तरफ से कहा गया कि, यह 2 लोगों की बहस का विषय है’ और बहुत छोटा मामला है।

वहीँ एजाज खान की पत्नी ने रोते हुए कहा है कि, ये पूरा घटनाक्रम एक साजिश है और ‘वो सभी के हक के लिए अपनी आवाज उठाते हैं, ऐसा करने वाले वो इकलौते शख्स हैं और मैं अपने पति के लिए न्याय की मांग करती हूं। उन्होंने सिर्फ मुस्लिमों के लिए नहीँ, बल्कि हिंदुओं, ईसाइयों और सभी समुदायों के लोगों के लिए भी आवाज उठाई है।

आपको बता दें एजाज खान इससे पहले भी कई बार विवादों में रह चुके हैं और पिछले साल उन्हें एंटी नारकोटिक्स सेल ने ड्रग्स रखने के आरोप में एक होटल से गिरफ्तार किया था बल्कि बाद में उन्हें बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई थी। साथ ही बिग बॉस 7 में हिस्सा ले चुके एजाज खान शो में रहते हुए भी विवादों से चर्चा में रहते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here