मुज़फ्फरनगर में 27 लोगों का सैंपल लिया गया था,4 कोरोना के मरीज मिले.. 1 महिला भी शामिल

242

देश भर में लॉक डाउन को 15 दिन हो गए है, लेकिन कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है.पश्चिम उत्तर के जिले मुज़फ्फरनगर में 4 कोरोना के पॉजिटिव केस सामने आए हैं. इसी के साथ ही मुज़फ्फरनगर के सिसौली गांव रहने वाली महिला नोएडा गई थी. आज उस महिला की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. जिसके बाद महिला को नोएडा में भर्ती कराया गया. जहाँ पर उसका इलाज किया जा रहा है.

मुज़फ्फरनगर की डीएम सेल्वा कुमारी ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि अभी तक जिले में 27 लोगों का कोरोना के लिए टेस्ट किया गया था, जिसमें से जिले में 3 लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया हैं. वहीं दूसरी ओर कोरोना का मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया. जिले में कोरोना के मरीज मिलने के बाद सभी मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया. इसके साथ ही मुज़फ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में 200 बेड की व्यवस्था की गई है.

मुज़फ्फरनगर डीएम का ट्विटर एकाउंट देखिए

योगी सरकार ने आज ही उत्तर प्रदेश में 15 जिलों को पूरी तरह से सील कर दिया है. यूपी में ये जिले आगरा, ग़ाज़ियाबाद, कानपुर, वाराणसी, शामली, मेरठ, बरेली, बुलन्दशहर, महराजगंज, सीतापुर और लखनऊ के छोटी चार जगहों को सील कर दिया गया है. ये फैसला केंद्र सरकार से बातचीत करने के बाद ही लिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here