50 रूपए में पत्रकारों को खरीद रही है कंगना, जिसको बिकना है बिक जाओ

नई दिल्ली। देश में एक अलग तरह की फिज़ा बन रही है जहां किसी का विरोध करना या आप सामने वाली गलती निकालते हैं तो वह सीधे-सीधे आपके देशभक्ति पर सवाल खड़े कर देते है। ऐसा पैंतरा आजकल बॉलीवुड एक्ट्रेस ककंगना रनौत ने भी अपनाया है।

जर्नलिस्ट से बहस करने के बाद एडिटर्स गिल्ड ने कगंना को फुटेज नहीं देने का फैसला लिया है। इसके बाद कंगना एक दम से बौखलाई सी नज़र आ रही हैं। हाल ही में उसकी बहन और पीआर रंगोली चंदेल ने वीडियो जारी किया है जिसमें कंगना पत्रकारों से कह रही है कि तुम तो 50-60 रूपए में बिक जाते हो तुम्हें खरीदने के लिए लाखों नहीं चाहिए।

कगंना वीडियो में कहती हैं- हर जगह अच्छे और बुरे लोग होते हैं। मीडिया में कुछ लोगों ने मुझे प्रोत्साहित किया है। मेरी सफलता के पीछे मीडिया का बहुत बड़ा हाथ है। लेकिन मीडिया का एक सेक्शन ऐसा भी है जो हमारे देश में दीमक की तरह लगा हुआ है। ये लोग दसवीं फेल भी नहीं है।

कंगना ने आगे कहा- आप आपने आपको जर्नलिस्ट कहते हैं, ऐसा क्या काम किया आपने दिखाओ अपना लिखा हुआ। अरे नालायकों, देशद्रोहियों, बिकाऊ लोगों, तुम लोगों को खरीदने के लाखों भी नहीं चाहिए। तुम तो इतने सस्ते हो कि 50-60 रूपए में बिक जाते हो जो अपने देश के साथ गद्दारी करते हैं और उसी थाली में छेद करते हैं जिसमें खाते हैं। तुम जैसे नालायक मुझे बैन करोगे। तुम लोगों के बाप-दादाओं को भी मैंने लोहे के चने चबवाए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here