6 साल की बच्ची के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी, अस्पताल में बच्ची की हालत नाजुक

74

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के द्वारका में 6 साल की बच्ची के साथ निर्भया जैसा रेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

फिलहाल बच्ची की हालत बहुत नाज़ुक है, बच्ची का इलाज सफदरजंग अस्पताल में चल रहा है। यह वारदात मंगलवार की है जब बच्ची स्कूल से घर लौट रही थी। उसी वक्त आरोपी फ्रूटी दिलाने के बहाने उसे ले गया और डेढ़ किमी दूर सड़क किनारे अंडरपास के नजदीक झाड़ियों में दरिंदगी के बाद तड़पता छोड़ भाग आया।

बच्ची किसी तरह सड़क तक पहुंची तो वहां गुज़र रहे व्यक्ति की नज़र बच्ची पर पड़ी। युवक ने पुलिस को बुलाकर बच्ची को अस्पताल में पहुंचाया। सीसीटीवी में आरोपी बच्ची को ले जाता हुआ भी दिख रहा है। पुलिस के मुताबिक, उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, उन्हें दोपहर करीब 1:30 बजे कॉल मिली। बच्ची को पहले गांव वालों ने देखा। पुलिस को सूचना दी। पुलिस और गांव के लोगों ने मिलकर पहले उसके पैरंट्स के बारे में पता लगाया। उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। हालत ज्यादा खराब होने पर सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया।

वहीँ दिल्ली CM अरविन्द केजरीवाल ने बच्ची के परिवार को 10 लाख रूपये मुआवज़ा देने की घोषणा की है! उन्होंने बताया कि, में बच्ची से मिला हूँ। और अब बच्ची खतरे से बाहर है और पहले से बेहतर है, वही उन्होंने ये भी कहा कि, हम इस परिवार को अच्छा वकील भी मुहैया कराएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here