शहर निवासी महिला की मेरठ में कोरोना से मौत, परिवार वालों को नहीं मिला शव!

93
Municipal workers in protective gear carry the body a woman who died due to coronavirus disease (COVID-19), for her cremation at a crematorium in Ahmedabad, India, April 17, 2020. REUTERS/Amit Dave

मुजफ्फरनगर। शुरूआती दिनों में कोरानावायरस शहर में तेजी से फैल रहा है, लेकिन अब ग्रामीण इलाकों में धीरे- धीरे अपने पैर पसार रहा है. आज एक बार फिर महिला कोरोनावायरस से मौत हो गई, अभी तक मुजफ्फरनगर में कोरोना से मरने वाला का आंकड़ा 10 के पास पहुंच गया है. बताया जा रहा है कि 57 साल की महिला शहर कोतवाली इलाके के मौहल्ला किदवईनगर की रहने वाली है.

दरअसल, महिला पहले से ही टयूबर क्लोसिस यानि टीबी की बिमारी से पीड़ित थी. जिसका काफी लंबे समय से इलाज चल रहा था.महिला को सांस लेने में तक्लीफ महसूस हो रही थी, जिसके बाद परिवार वाले ने महिला को जिला अस्पताल में एडमिट कराया. जहां पर डॉक्टर ने उसको मेरठ मैडिकल के लिए रेफर कर दिया था. जहां पर इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. महिला कोविड 19 की जांच की गई.

महिला की मौत होने के बाद उसका सैंपल जांच में कोरोना पॉजिटिव पाया गया, जिसके बाद मैडिकल कालेज के डॉक्टरों की टीम ने डेडबॉडी को परिजनों को नहीं सौंपा. मेरठ के कब्रिस्तान में ही शव को सुपुर्दे खाक कर दिया गया। इस मामले में एडीएम प्रशासन अमित सिंह ने जानकारी साझा करते हुए बताया है कि ‘अभी तक जितने कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है, उनमें से सात पहले से ही डायलिसिस, टीबी, कैंसर आदि गंभीर बीमारी से पीडि़त थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here