वारिस पठान का मुँह काला किया जाएगा-शमशेर मलिक

42

मुज़फ्फरनगर। असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में वारिस पठान द्वारा AIMIM पार्टी के नेता और प्रवक्ता वारिस पठान द्वारा “विवादित बयान के बाद मुस्लिम समाज में उबाल आ गया है। सोशल मीडिया पर मुस्लिम युवाओं ने वारिस पठान को ख़ूब खरी खोटी सुनाई।युवा सपा नेता व पूर्व जिलाध्यक्ष युवजन सभा शमशेर मलिक ने कहा कि भारत सभी धर्मों का देश है।

नफ़रत फैलाने वालो व भड़काऊ बयानबाज़ी करने वालों को देश की जनता बिल्कुल भी बर्दाश्त नही करेगी।देश में भाजपा की बी टीम के रूप में काम करने वाली AIMIM पार्टी झारखंड व दिल्ली की हार के बाद बौखला गई है,जिसके बाद अब सांप्रदायिक आधार पर अगले चुनाव की तैयारी बीजेपी और उनकी बी टीम ने शुरू कर दी है। जिसके तहत वारिस पठान ने एक विवादित बयान दिया है।

देश के 15 करोड़ मुसलमानों को उनके बयान से कोई लेना-देना नहीं है। श्री शमशेर मलिक ने चेतावनी दी है कि वारिस पठान को अपने बयान पर माफ़ी मांगनी चाहिए अन्यथा वारिस पठान का मुज़फ़्फ़रनगर में घुसने पर मुँह काला किया जाएगा।

उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की है कि यदि ए.आई.एम.आई.एम. आपकी बी टीम नहीं है, तो वारिस पठान पर रासुका के तहत कार्रवाई की जानी चाहिए।और चुनाव आयोग से मांग है कि इस तरह के भड़काऊ बयान देने वालों पर चुनाव लड़ने पर प्रतिबंध लगाया जाए।ताकि भविष्य में इस तरह की बयानबाजी को रोका जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here